Hindi NewsEntertainment NewsTvGHKKPM Twist: क्या आजोबा की बीमारी और रीवा की वापसी बनेगी सवि-ईशान की शादी की वजह?

GHKKPM Twist: क्या आजोबा की बीमारी और रीवा की वापसी बनेगी सवि-ईशान की शादी की वजह?

GHKKPM Gossip: शो में ईशान-सवि की लव स्टोरी शुरू होने से पहले ही रीवा की एंट्री हो चुकी है। कुछ रिपोर्ट्स हैं कि सवि की शादी होगी और इसके बाद चव्हाण फैमिली का रोल खत्म हो जाएगा....

GHKKPM Twist: क्या आजोबा की बीमारी और रीवा की वापसी बनेगी सवि-ईशान की शादी की वजह?
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 30 Nov 2023 07:01 PM
हमें फॉलो करें

गुम है किसी के प्यार में शो टीआरपी चार्ट में अभी भी नंबर वन है। सीरियल की कहानी में ट्विस्ट आ चुका है। दर्शकों को लीप के बाद की कहानी रास आ गई है। मेकर्स शो में लव ट्राऐंगल वापस ले आए हैं। रीवा की वापसी दिखा दी गई है। सवि के आजोबा की हालत सीरियस है। अब इस पर 2 तरह के कयास लग रहे हैं। एक तो विराट चव्हाण की फैमिली का सीन सीरियल से खत्म हो जाएगा। दूसरा आजोबा की हालत के चलते सवि पर फिर से शादी का प्रेशर आ सकता है। जानें शो में क्या ट्विस्ट आ सकते हैं।

खत्म होगा चव्हाण फैमिली का रोल?
भोसले फैमिली रीवा और सवि दोनों के ही खिलाफ हैं। ईशान के मन में सवि के लिए जगह बननी शुरू हुई थी, इस बीच रीवा आ गई। दूसरी ओर दिखाया जा रहा है कि सवि के आजोबा क्रिटिकल हैं। ऐसे में सवि और ईशान दोनों इमोशनली डिस्टर्ब हैं। टेलीएक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, सवि ईशान की शादी होगी और चव्हाण फैमिली का रोल शो से खत्म हो जाएगा। ईशान विराट की तरह सवि के सपने पूरे करने में मदद करेगा।

दुविधा में ईशान
रीवा रीसेंट एपिसोड में भोसले फैमिली के सामने ईशान को अपने जीने का मकसद बोलकर गई है। उसने कहा था कि वह उस प्यार को जिंदा करने की कोशिश करेगी। ईशान ऊपरी मन से रीवा के लिए कितनी भी नफरत दिखा ले लेकिन खयालों में वह उसका पीछा कभी नहीं छोड़ती। सवि के लिए उसके मन में क्या चल रहा है, यह बात उसे खुद नहीं पता। 

बाजीराव का क्या होगा?
कुछ दर्शकों को लग रहा है कि रीवा अब नेगेटिव हो जाएगी। वह पाखी की तरह सवि और ईशान की जिंदगी में प्रॉब्लम्स पैदा करेगी। वहीं बाजीराव के किरदार का क्या होगा, इस पर भी सस्पेंस बना हुआ है। फिलहाल गुम है किसी के प्यार में सीरियल के फैन्स काफी खुश हैं। टीआरपी चार्ट में यह टॉप पर है। माना जा रहा है कि दूर्वा की सगाई और सवि-ईशान पर फोकस्ड ट्रैक की वजह से यह पोजिशन बरकरार है। 

ऐप पर पढ़ें