Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीghum hai kisikey pyaar meiin serial Fahmaan Khan will be lead post leap says report

GHKKPM Upcoming: लीप के बाद स्टार प्लस का ये पॉप्युलर चेहरा होगा शो का हीरो!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल में लीप आने वाला है, यह बात सारे दर्शकों को पता चल चुकी है। अब रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स लोगों को बड़ा सरप्राइज दे सकते हैं। लीड एक्टर का नाम सामने आया है।

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 29 May 2023 05:43 PM
हमें फॉलो करें

गुम है किसी के प्यार में सीरियल में जल्द ही करंट ट्रैक खत्म होने वाला है। लीप की खबरें आ चुकी हैं। कास्ट भी शो छोड़ने की बात कर चुकी है। रिपोर्ट्स थीं कि GHKPM में 20 साल का गैप दिखाया जाएगा। साथ ही आगे की कहानी एकदम अलग होने की बात भी चर्चा में है। अब तक आ चुकीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, सवि और विनायक बड़े हो जाएंगे। उनकी ही कहानी दिखाई जाएगी। अब एक रिपोर्ट की मानें तो लीड एक्टर के तौर पर इमली फेम फहमान खान शो में एंट्री करने वाले हैं। यहां जानें शो को लेकर क्या चर्चे हैं।

फहमान खान होंगे लीड
गुम है किसी के प्यार में सीरियल ने लंबे वक्त तक लोगों का मनोरंजन किया। सई-विराट की लव स्टोरी को लोगों ने खूब पसंद किया। बीच में 8 साल का लीप आया। इसके बाद लोगों को लग रहा था कि कहानी बोरिंग हो जाएगी हालांकि यह भी दर्शकों को बांधे रखने में कामयाब रही। अब इंडिया फोरम की रिपोर्ट के मुताबिक, लीप के बाद फहमान खान शो के लीड होंगे। 

धर्मपत्नी के बाद शूट करेंगे फहमान
जानकारी के मुताबिक, फहमान को लीड रोल के लिए चुना गया है। वह धर्मपत्नी की शूटिंग पूरी करने के बाद गुम है किसी के प्यार में की शूटिंग शुरू करेंगे। उनका किरदार क्या होगा इस बारे में पता नहीं चल सका है। 

दिखाई जा रही है अंबा की लव स्टोरी
पहले खबर आ चुकी है शो में सई, विराट और सत्या की मौत हो जाएगी। वीनू बड़ा होकर डॉक्टर बनेगा। सई पुलिस इंस्पेक्टर। उन दोनों की कहानी पर शो आगे बढ़ेगा। फिलहाल सीरियल में सत्या के पिता के नाम का खुलासा हो चुका है। अब कुछ दिन अंबा की लव स्टोरी दिखाई जाएगी। 

ऐप पर पढ़ें