फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विनायक-सवि की दो मां देख स्कूल में उड़ा मजाक

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विनायक-सवि की दो मां देख स्कूल में उड़ा मजाक

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 29 Nov: सवि और विनायक पहले दिन स्कूल जाते हैं। साथ में पाखी, विराट और सई उन्हें छोड़ने जाते हैं। स्कूल के बच्चे दो मां और एक पिता देखकर दोनों बच्चों का मजाक उड़ाते हैं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विनायक-सवि की दो मां देख स्कूल में उड़ा मजाक
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईTue, 29 Nov 2022 11:44 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गुम है किसी के प्यार में के एपिसोड में आपने देखा कि सई चव्हाण फैमिली में जाकर विराट को खरी-खोटी सुनाती है। वह नियम बना देती है कि कब-कब विराट सवि से मिल सकता है। विराट इस बात का दोष पाखी को देता है। वह बोलता है कि पाखी सई से मिलने गई इसी वजह से ये सब हुआ। वर्ना सबकुछ ठीक चल रहा था। नए एपिसोड की शुरुआत में दिखाया जाएगा कि पाखी विराट की चोट पर दवा लगाने की कोशिश करती है। विराट उसकी मदद लेने से मना कर देता है और बोलता है कि उसने अंदरूनी दुख दिया है और फर्स्ट एड का असर नहीं होगा। पाखी हर्ट हो जाती है फिर अश्विनी उसे समझाती है।

पाखी-विराट के बीच बढ़ी दूरी

अश्विनी बोलती है कि पाखी को विराट पर शक नहीं करना चाहिए बल्कि अपनी शादी पर भरोसा करा चाहिए। वह बोलती है कि जैसे वह विनायक की मां है, सवि भी विराट-सई की बेटी है। उसे विराट और सवि को अलग करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए वर्ना वह उससे हमेशा नाराज रहेगा। अगले दिन विनायक को नए स्कूल जाना होता है। विराट की शर्ट का बटन टूटा होता है और वह अश्विनी से बोलता है कि लगा दे। पाखी लगाने आती है तो विराट उसे मना कर देता है। 

दो मांएं देख बच्चों ने उड़ाया मजाक

विनायक के स्कूल का पहला दिन है। विराट बताता है कि पेरेंट्स को जाना है इस पर पाखी तैयार हो जाती है। सवि अपनी मां सई के साथ और विनायक, विराट और पत्रलेखा के साथ स्कूल पहुंच जाता है। दोनों बच्चे खुशी-खुशी क्लास में पहुंचते हैं। वहां कुछ बच्चे उन्हें चिढ़ाते हैं कि उनकी मांएं दो हैं और पिता एक। इस पर सई विराट से गुस्सा करती है कि उसने पहले ही कहा था कि दिक्कतें सामने आएंगी। लेकिन अपनी जिद की आगे उसने किसी की नहीं सुनी तो उसे भुगतना पड़ेगा।

सई को याद आए पुराने दिन

स्कूल के बाहर पाखी सई से माफी मांगती है कि उसे मिलने के लिए नहीं आना चाहिए था। इस पर पाखी रूड होकर जवाब देती है कि पाखी उससे कम बात करे तो ही ठीक है। वह किसी और कपल की जिंदगी में दखल नहीं देना चाहती। विराट भी पाखी को सुना देता है कि वह पहले गलती करती है, बाद में सॉरी बोलती है। इसी बीच डीआईजी का फोन आता है और वह विराट को बताते हैं कि उनकी टीम का एक्सीडेंट हो गया है। विराट वहां पहुंचने के लिए बोलता है और सई से मदद मांगता है। सई डॉक्टर के नाते जाने को तैयार हो जाती है। विराट पाखी को गाड़ी से उतारकर सई को बैठा लेता है। इस पर पाखी एक बार फिर से हर्ट हो जाती है। गाड़ी में सई विराट के साथ पुरानी यादें ताजा करके दुखी होती है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।