Hindi NewsEntertainment NewsTvGHKKPM Gossip: शो से फिर नाखुश दर्शक, शुरू होगा सौतन-सहेली ट्रैक?

GHKKPM Gossip: शो से फिर नाखुश दर्शक, शुरू होगा सौतन-सहेली ट्रैक?

GHKKPM Reaction: रीवा के आने के बाद सवि और ईशान के लव का एंगल खत्म हो गया है। इस बात से दर्शक खफा हैं। शो से हिंट मिल रही है कि रीवा और सवि के बीच सौतन और जलन वाला ऐंगल लाया जा सकता है।

GHKKPM Gossip: शो से फिर नाखुश दर्शक, शुरू होगा सौतन-सहेली ट्रैक?
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईWed, 6 Dec 2023 04:32 PM
हमें फॉलो करें

गुम है किसी के प्यार में शो में रीवा की वापसी के बाद से फोकस फिर से सवि और ईशान की लव स्टोरी से हट गया है। अभी बीच में निनाद की बीमारी का ट्रैक भी शुरू हो गया है। दर्शकों का रुझान एक बार फिर से सीरियल से कम हो गया है। शो जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, व्यूअर्स कयास लगा रहे हैं कि रीवा नेगेटिव हो जाएगी। उसको कॉलेज में नौकरी मिलेगी इसके साथ सवि और रीवा के बीच सौतन वाली जलन का ट्रैक शुरू होगा।

रीवा को जलाएगा ईशान
शो में रीवा के आने के बाद टीआरपी में गिरावट दर्ज की गई है। उम्मीद की जा रही है मेकर्स जल्द ही कोई धमाका कर सकते हैं। इंटरव्यू में ईशा ने रीवा को अच्छे नंबर दिए हैं। यह बात ईशा खुद उसे बता चुकी है। रिपोर्ट्स हैं कि रीवा अब भोसले इंस्टिट्यूट में असिस्टेंट प्रोफेसर बनेगी। उसे जलाने के लिए ईशान सवि का इस्तेमाल करेगा।

सवि का सपना
प्रोमो में दिखाया जा चुका है कि सवि सपना देखकर डर जाती है। वह देखती है कि समृद्ध ने उसके पूरे परिवार को गोली मार दी है। डरकर चिल्लाती है कि अकेले नहीं रहना चाहता। ईशान आकर उसका हाथ पकड़ लेता है और बोलता है कि वह उसके साथ है। रीवा वहीं होती है और ईशान को ऐसा करते देख लेती है। 

लोगों को नहीं भा रहा ट्रैक
जो ट्रैक चल रहा है दर्शक उससे खुश नहीं हैं। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा है, अभी शो जिस स्टेज पर है यहां और कुछ भी हो जाए बस लव नाम की कुछ चीज दूर-दूर तक होने का कोई चांस नहीं और शादी भी नहीं होगी। एक ने लिखा है, हमें लगा था कि रीवा के आने के बाद सवि को जलन होगी। और प्यार का अहसास होगा। लेकिन वो तो चव्हाण फैमिली में बिजी हो गई। 

ऐप पर पढ़ें