फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin Promo: सई को हथकड़ी पहनाएगा विराट, प्रेग्नेंसी की खबर सुनते ही उड़ेंगे होश

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Promo: सई को हथकड़ी पहनाएगा विराट, प्रेग्नेंसी की खबर सुनते ही उड़ेंगे होश

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: गुम है किसी के प्यार में जल्द ही नया ट्विस्ट आने वाला है। नील भट्ट (Neil Bhatt) और आयशा सिंह (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल में सई को बड़ा झटका लगने वाला है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Promo: सई को हथकड़ी पहनाएगा विराट, प्रेग्नेंसी की खबर सुनते ही उड़ेंगे होश
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 26 May 2022 08:56 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

नील भट्ट (Neil Bhatt) और आयशा सिंह (Ayesha Singh) स्टारर टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी लगातार बोरिंग होती जा रही है। एक के बाद एक हुई एंट्री भी इस शो की रेटिंग को बढ़ा पाने में मददगार साबित नहीं हो पा रहे हैं। इस बीच मेकर्स ने सई और विराट की जिंदगी में कई विलेन की एंट्री भी करवा डाली लेकिन एक भी पैंतरा काम नहीं आ रहा है। बीते हफ्ते BARC की रेटिंग में इस सीरियल का हाल तो बेहाल ही नजर आया। ऐसे में अब गुम है किसी के प्यार में (GHKPM) के मेकर्स ने कहानी में नया ट्विस्ट लाकर एक और दांव खेलने की सोची है। 

सामने आया नया प्रोमो 
मेकर्स की ओर से गुम है किसी के प्यार में का नया प्रोमो (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) रिलीज किया गया है। सामने आए इस प्रोमो में अश्विनी सई को गले लगाकर कह रही है कि अगर यह खुशखबरी विराट सुनेगा तो खुशी से पागल हो जाएगा। तभी चौहान हाउस में विराट की एंट्री होती है। विराट घर में हथकड़ी लेकर एंट्री मारता है और सई के पास जाकर कुछ ऐसा कहता है कि हर किसी के पैरों तले जमीन खिसक जाती है। प्रोमो में विराट सई को हथकड़ी पहनाते हुए कह रहा है कि तुम्हारी निगरानी में एक मरीज की मौत हुई है, जिसकी वजह से तुम्हें सजा मिलेगी। सई यह सब सुनकर हैरत में पड़ जाती है। विराट सई को लेकर जाने लगता है और तभी अश्विनी उससे कहती है कि सई उसके बच्चे की मां बनने वाली है। 

यह भी पढ़ें- नील भट्ट की वाइफ ऐश्वर्या शर्मा को ट्रोल बोलते थे गंदी औरत, देते थे कोरोना से मरने की बददुआ

बीते दिनों शो में हुई कई एंट्री 
गुम है किसी के प्यार में बीते दिनों ही कई कलाकारों की एंट्री हुई है। पिछले कुछ महीनों के अंदर इस शो में जतिन ललवानी, सचिन श्रॉफ, शफक नाज, शिवानी कोठारी, सोनिया सिंह और सिद्धार्थ बोड़के ही एंट्री हुई थी। हर एक एंट्री के साथ मेकर्स कहानी में नया-नया ट्विस्ट लाते रहे हैं। अब देखना होगा कि नए ट्विस्ट की बदौलत नील भट्ट और आयशा सिंह के शो की रेटिंग कुछ बढ़ती है या नहीं?

epaper