Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin Promo Patralekha aka Pakhi will plan to defeat Sai after her husband Samrats death watch video - Entertainment News India

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Promo: सम्राट की मौत होते रंग बदलेगी पत्रलेखा, सई-विराट के लिए बुनेगी नया मायाजाल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Promo: गुम है किसी के प्यार में के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि जल्द ही सम्राट की मौत होने वाली है। इसके बाद पत्रलेखा सभी के सामने अपना असली रंग दिखाएगी।

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 27 May 2022 07:48 AM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की रेटिंग बढ़ाने के लिए मेकर्स ने कमर कस ली है। बीते दिनों ही नील भट्ट (Neil Bhatt), आयशा सिंह (Ayesha Singh) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) स्टारर इस सीरियल का एक प्रोमो रिलीज किया गया था। इस प्रोमो में विराट अपनी पत्नी सई को हथकड़ी पहनाता हुआ नजर आ रहा था। इसी दौरान सई की प्रेग्नेंसी का सच भी सामने आ जाता है। इस प्रोमो को देखने के बाद दर्शक भी नए ट्विस्ट के लिए काफी बेताब से नजर आए। इस बीच मेकर्स की ओर से गुम है किसी के प्यार में का एक और धमाकेदार प्रोमो रिलीज कर दिया गया। 

होगी सम्राट की मौत
सामने आए इस प्रोमो से साफ है कि नील भट्ट और आयशा सिंह के शो में जल्द ही चौंकाने वाला ट्विस्ट आने वाला है। प्रोमो में दिखाया गया है कि गुम है किसी के प्यार में सम्राट की मौत होने वाली है। सम्राट की मौत से पूरा चौहान परिवार टूटकर बिखर जाएगा। प्रोमो में सई पत्रलेखा को ढूंढती हुई उसके कमरे में पहुंची है। उसके कमरे में आते ही पत्रलेखा के होश उड़ जाते हैं। सई पत्रलेखा को सजी-धजी हुई देखकर हक्की-बक्की रह जाती है। इसके बाद वह सई से जो कुछ कहती है, उसे सुनकर तो उसके पैरों तले जमीन ही खिसक जाती है।

इस हफ्ते बढ़ी शो की रेटिंग 
साल 2022 के 20वें हफ्ते में गुम है किसी के प्यार में को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला है। पिछले कुछ समय से इसकी रेटिंग में लगातार गिरावट देखी जा रही थी। करेंट ट्रैक के चलते एक बार फिर से दर्शक इसे चाव से देखने लगे हैं। जिस अंदाज में मेकर्स ने गुम है किसी के प्यार में का नया प्रोमो रिलीज किया है, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि शो की टीआरपी आने वाले दिनों में आसमान छूने वाली है। 

ऐप पर पढ़ें