Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीghum hai kisikey pyaar meiin precap 21 sep 2023 spoiler new man in savis life creates suspense

GHKKPM Promo: सवि की जिंदगी में आईपीएस की एंट्री, ईशान को होगी जलन?

GHKKPM Upcoming: सीरियल में अब एक नए चेहरे के एंट्री की हिंट मिल रही है। रोल बड़ा होगा या छोटा इसका पता अभी नहीं चल पाया है लेकिन लोग इस नए किरदार के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड हैं।

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 21 Sep 2023 03:08 PM
हमें फॉलो करें

गुम है किसी के प्यार के लेटेस्ट प्रोमो में मेकर्स ने दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है। शो में दिखाया गया कि हरिणी का पति सवि के साथ वहशीपन करेगा। सवि उसको घायल कर देगी। वह उसका घर छोड़ने का फैसला लेगी लेकिन वह कॉलेज पहुंचकर सवि पर उलटा इल्जाम लगा देगा। प्रोमो में दिखाया गया है कि कोई आईपीएस अफसर आकर सवि का सपोर्ट करेगा। उस शख्स को देखकर सवि भी चौंक जाएगी। अब दर्शक भी यह जानने के लिए उतावले हैं कि आखिर कौन है जो सवि की मदद करने आया है। 

किरण उछालेगा सवि की इज्जत
प्रीकैप में दिखाया जाएगा कि सवि यशवंत के पास जाकर बोलेगी कि हॉस्टल के फॉर्म में साइन कर दे। वह सारी फॉर्मैलिटीज पूरी कर चुकी है। ईशान भी वहां खड़ा होगा। तब तक हरिणी का पति वहां पहुंचेगा और बोलेगा कि यह शरीफों के बीच रहने वाली लड़की नहीं है। किरण बोलेगा कि सवि ने अपनी बहन के पति की इज्जत पर हाथ डाला है। यशवंत शान्तनु से पूछता है कि उसे कुछ कहना है तब एक पुलिसवाला वहां पहुंचेगा और कहेगा कि सवि को कुछ कहने से पहले उससे बात करे। सभी लोग उस पुलिस अफरसर को देखकर चौंक जाएंगे। 

ईशान को होगी जलन?
सोशल मीडिया पर वायरल प्रीकैप की क्लिप पर दर्शक लिख रहे हैं कि यह आईपीएस अफसर सवि और ईशान को करीब लाएगा। जल्द ही ईशान का जलन वाला साइड दिखेगा। पहले प्रोमो में यह भी दिखाया जा चुका है कि सवि को हॉस्टल से निकाला जाएगा और वह किसी मुसीबत में फंस जाएगी। ईशान इस वजह से परेशान होगा। अपकमिंग एपिसोड्स में शो की कहानी का फोकस सवि और ईशान के रिलेशन पर होगा।  

सवि ने फोड़ा किरण का सिर
बता दें कि आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि हरिणी मां बनने की खुशखबरी देगी। किरण खुश होगा लेकिन मौके का फायदा उठाकर सवि की इज्जत पर हाथ डालेगा। सवि गुस्से में उसका सिर फोड़ देगी और उसे काट लेगी। वह इसका बदला लेने के लिए ही सवि की इमेज खराब करेगा। 
 

ऐप पर पढ़ें