Hindi NewsEntertainment NewsTvGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin Pakhi and Sai Unfollwed Each Other Kishori Shahane Reveals Everything - Entertainment News India

GHKPM: सई-पाखी का रियल लाइफ झगड़ा, जानिए क्या बोलीं एक्ट्रेस किशोरी शहाणे?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की सई और पाखी, यानि एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा और आएशा सिंह ने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है, क्या दोनों के बीच वाकई कुछ ठीक नहीं है?

GHKPM: सई-पाखी का रियल लाइफ झगड़ा, जानिए क्या बोलीं एक्ट्रेस किशोरी शहाणे?
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 4 June 2023 08:10 PM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' पिछले कुछ वक्त से लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। GHKPM की सई और पाखी के रियल लाइफ झगड़े को लेकर अभी तक तमाम तरह की खबरें आ चुकी हैं। ये खबरें तब और ज्यादा बढ़ गईं जब पाखी यानि एक्ट्रेस ऐश्वर्या सिंह के शो छोड़ने की खबरें आईं। खबर तो यह भी है कि जल्द ही अन्य सितारे भी इस धारावाहिक को अलविदा कह देंगे क्योंकि शो में आने वाला 20 साल का लीप कहानी को पूरी तरह बदलकर रख देगा।

सई-पाखी ने किया एक दूसरे को अनफॉलो
कहना मुश्किल है कि भवानी यानि किशोरी शहाणे इस शो का हिस्सा रहेंगी या नहीं, लेकिन एक हालिया बातचीत में उन्होंने बताया कि आखिर GHKPM की सई-पाखी, यानि एक्ट्रेस आएशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा के बीच क्या चल रहा है? टेलीचक्कर के साथ एक इंटरव्यू में किशोरी शहाणे ने दोनों एक्ट्रेसेज के एक दूसरे को अनफॉलो कर देने के बारे में बताया, "मेरा मानना है कि अगर आप एक साथ नहीं हैं तो चीजों को जहां हैं, वहां रहने दीजिए। आपको इन्हें बिगाड़ने की जरूरत नहीं है।"

झगड़े को लेकर क्या बोलीं किशोरी
किशोरी ने कहा, "अगर मेरी किसी के साथ नहीं बन रही है तो मैं क्यों जाकर उस इंसान से लड़ूं? क्योंकि आप दोनों साथ में काम कर रही हैं तो इसका मतलब ये जरूरी नहीं है कि आप दोनों की आपस में बने। जाहिर तौर पर ऐश्वर्या और आएशा पिछले कुछ वक्त से साथ नहीं हैं, करीब 2-3 महीने से। लेकिन ठीक है, यह उन दोनों का निजी रिश्ता है। लेकिन जिस तरह उन्होंने इस शो को चलाते रखने के लिए अपना 100% दिया है वो बहुत कमाल की बात है।"

काम ही सबसे बड़ी प्राथमिकता
किशोरी ने कहा, "वो दोनों प्रोफेशनल एक्ट्रेसेज हैं और हमें बस इसी चीज की जरूरत है। आपको समझना पड़ेगा कि आप यहां पर किसलिए हैं। काम ही प्राथमिकता है, बाकी सारी चीजें सेकेंड्री हैं। बता दें कि आएशा के फैंस कई बार ऐश्वर्या को ट्रोल कर देते हैं क्योंकि शो में उनकी और विराट की कैमिस्ट्री अच्छी दिखाई पड़ रही है। इस बारे में किशोरी ने कहा, "जैसा मैंने कहा, वो सब बहुत प्रोफेशनल कलाकार हैं। वो बहुत मैच्योर हैं और कड़ी मेहनत के बाद यहां तक पहुंचे हैं।"

ऐप पर पढ़ें