Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin Full Episode Written Update Virat and Pakhi to Get Married - Entertainment News India

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई को बेसहारा छोड़ देगा विराट! मालकिन बनकर राज करेगी पाखी?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Full Episode: आगे हम देखेंगे कि सई को पता चल जाएगा कि किस तरह पाखी गैरकानूनी ढंग से सरोगेट बनी है और वह उसे गिरफ्तार करवा देगी। शो का ये प्लॉट काफी दिलचस्प होगा।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 8 Aug 2022 09:44 AM
हमें फॉलो करें

टीवी शो Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की कहानी इन दिनों दिलचस्प उतार-चढ़ावों से होकर गुजर रही है। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला ये शो टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 के भीतर रहता है और हाल के एपिसोड्स में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला है। अपकमिंग एपिसोड्स में आप देखेंगे कि विराट अपनी भाभी की डिलीवरी करवाएगा और सई उसे बताएगी कि उसे क्या करना है।

देवर ने कराई भाभी की डिलीवरी, शो हुआ ट्रोल
देवर द्वारा भाभी की डिलीवरी करवाए जाने वाला ये प्लॉट एपिसोड टेलीकास्ट होने से पहले ही ट्रेंड करने लगा और इसे सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया। दर्शकों ने इसे 18 प्लस वाला शो बता दिया। शो की कहानी की बात करें तो सई के दिशानिर्देशों पर विराट पाखी की डिलीवरी कराने में कामयाब रहेगा और उनके परिवार में एक बेबी बॉय की एंट्री होगी।

पाखी को गिरफ्तार कराएगी सई और फिर...
टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक आगे हम देखेंगे कि सई को पता चल जाएगा कि किस तरह पाखी गैरकानूनी ढंग से सरोगेट बनी है और वह उसे गिरफ्तार करवा देगी। शो का ये प्लॉट काफी दिलचस्प होगा क्योंकि अभी तक दर्शकों ने सिर्फ सई के साथ होता अन्याय ही देखा है। बच्चे की चाहत में विराट का पूरा रुझान पाखी की तरफ हो गया और उसने सई को जैसे इगनोर ही कर दिया है।

मालकिन बनकर घर पर राज करेगी पाखी?
शो में कई साल का लीप आएगा और Tanmay Rishi Shah सई और विराट के बेटे के तौर पर नजर आएंगे। शो में चाइल्ड एक्टर Aria Sakaria की भी एंट्री होगी जो कि विराट और सई की बेटी का किरदार निभाती नजर आएंगी। शो में आने वाला ये लीप सब कुछ बदल देगा। इतना ही नहीं विराट और सई अलग हो जाएंगे और विराट पाखी को घर ले आएगा। इस लीप के बाद दर्शकों को बहुत कुछ देखने को मिलेगा।

ऐप पर पढ़ें