फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीGHKPM फेम की सिंपल सी सई ने पहनी छोटी स्कर्ट, 'एडिटिंग' पर ट्रोल करने लगे लोग

GHKPM फेम की सिंपल सी सई ने पहनी छोटी स्कर्ट, 'एडिटिंग' पर ट्रोल करने लगे लोग

Ayesha Singh Trollig: आयशा सिंह ने अपनी बोल्ड ऐंड ब्यूटीफुल तस्वीरें शेयर करके गुम है किसी के प्यार के फैन्स को सरप्राइज दिया है। उनके इस लुक की काफी तारीफ हो रही है और कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं

GHKPM फेम की सिंपल सी सई ने पहनी छोटी स्कर्ट, 'एडिटिंग' पर ट्रोल करने लगे लोग
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईTue, 29 Nov 2022 06:16 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गुम है किसी के प्यार में फेम आयशा सिंह ने अपने फैन्स को एक बार फिर से विजुअल ट्रीट दी है। उन्होंने अपनी शॉर्ट ड्रेस में कई तस्वीरें शेयर की हैं। हमेशा ट्रडिशनल लुक में दिखने वाली सई के इस लुक को उनके दर्शक पसंद कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है। आयशा का कैरेक्टर शो में काफी पसंद किया जाता है। वह इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फॉलोअर्स को इंगेज रखती हैं। 

ट्विटर पर छाईं सई

आयशा सिंह ने ब्लैक क्रॉप टॉप और शॉर्ट स्कर्ट में दिलकश पोज दिए हैं। उनके फैन्स को अपनी फेवरिट सई का बोल्ड ऐंड ब्यूटीफुल अंदाज खूब भा रहा है। ट्विटर पर आयशा की तस्वीरों के साथ उनके फैन्स ने उनको ट्रेंड्स में ला दिया। उनके इंस्टाग्राम पर भी लोग प्यार लुटा रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने ट्रोल भी किया है। उनके एक फैन ने नए प्रोजेक्ट का अपडेट भी मांगा है। एक यूजर ने लिखा है, 3,8 और 9वीं फोटो सबसे अच्छी है। एक ने लिखा है, आप बहुत अच्छी लगती हो लेकिन आप अपना थोड़ा वेट कम कर ले तो अच्छा होता है। एक और कमेंट है, मुझे नहीं पता था सई जोशी शॉर्ट्स में भी बहुत प्यारी लगती है। 

लोगों ने एडिटिंग पर की ट्रोलिंग दी है

ट्रोलिंग करने वालों ने फोटो एडिटिंग पर कमेंट किए हैं। एक ने लिखा है, रिऐलिटी तो कल के वीडियो में दिख गई थी अब ब्राइटनेस बढ़ाकर क्या होगा। एक और कमेंट है, इसको खुद ही अपने रंग पर शरम आती है, इसके फैन्स को भी। इसीलिए वो भी इडिटिंग करके गोरा करते हैं। इस पर लोग भिड़ गए हैं। आयशा के फैन्स ने ट्रोलिंग करने वालों को जवाब दिया है कि रंग के आधार पर जज करना गलत है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।