Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin Ayesha Singh aka Sai Dance with Raksha Bandhan Fame Actor Akshay Kumar Video Viral - Entertainment News India

अक्षय कुमार और 'सई जोशी' की जोड़ी ने जीता लोगों का दिल, रोमांटिक डांस देखकर बढ़ जाएंगी धड़कनें!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Ayesha Singh: अक्षय कुमार ने स्टार प्लस के सभी एक्टर्स के साथ ढेर सारी मस्ती की लेकिन फैंस को सबसे ज्यादा भाया 'गुम है..' की सई यानि आएशा सिंह के साथ उनका डांस।

अक्षय कुमार और 'सई जोशी' की जोड़ी ने जीता लोगों का दिल, रोमांटिक डांस देखकर बढ़ जाएंगी धड़कनें!
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 15 Aug 2022 06:20 AM
हमें फॉलो करें

स्टार प्लस पर रविवार को प्रसारित होने वाला टीवी शो Ravivaar with Star Parivaar फैंस के लिए किसी ट्रीट की तरह साबित हो रहा है। हफ्ते भर जिन सितारों को फैंस अपने पसंदीदा धारावाहिकों में देखते हैं उन्हें ही संडे को उन्हें रियल लाइफ में मौज मस्ती करते हुए देखने का मौका मिलता है। हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'रक्षा बंधन' का प्रमोशन करने शो के सेट पर पहुंचे थे।

अक्षय कुमार का सई जोशी के साथ डांस
अक्षय कुमार ने स्टार प्लस के सभी एक्टर्स के साथ ढेर सारी मस्ती की लेकिन फैंस को सबसे ज्यादा भाया Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की सई यानि आएशा सिंह के साथ उनका डांस। ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैंस सई के साथ अक्षय कुमार को डांस करते देखकर सुपर क्रेजी मोड में नजर आए।

सई और अक्षय कुमार की जोड़ी ने जीता दिल
बता दें कि इस खास एपिसोड के लिए सई जोशी का रोल प्ले करने वालीं आएशा सिंह फिल्म Tezaab की माधुरी दीक्षित जैसा लुक लेकर तैयार हुई थीं। सोशल मीडिया पर लोग आएशा और अक्षय कुमार की इस परफॉर्मेंस की तारीफें करते नहीं थक रहे। एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'मैं इससे उबर नहीं पा रहा हूं, और अभी फिलहाल ऐसा लगता भी नहीं है कि उबर पाऊंगा।'

सॉन्ग सिलेक्शन को लेकर लोगों ने उठाए सवाल
एक अन्य यूजर ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- ये कितना खूबसूरत है। ढेरों यूजर्स ने इस तरह के ट्वीट करके आएशा और अक्षय कुमार की जोड़ी की तारीफ की है। हालांकि कुछ लोग मेकर्स के सॉन्ग सलेक्शन को लेकर नाराज दिखे और उन्होंने ट्वीट किया कि इतनी खूबसूरत जोड़ी को कोई और प्यारा गाना देना चाहिए था। बता दें कि आएशा सिंह का शो टीआरपी के मामले में टॉप 10 के भीतर रहता है।

ऐप पर पढ़ें