Hindi NewsEntertainmentTvGHKKPM 16 Nov: सवि के लिए घरवालों के खिलाफ हुआ ईशान, समृद्ध ने कहा कैरेक्टरलेस

GHKKPM 16 Nov: सवि के लिए घरवालों के खिलाफ हुआ ईशान, समृद्ध ने कहा कैरेक्टरलेस

GHKKPM Aaj Ka Episode: आज का एपिसोड में काफी बवाल होगा। सवि समृद्ध की सच्चाई बताएगी। भोसले परिवार मानने को तैयार नहीं होगा। समृद्ध सवि को कैरेक्टरलेस बताएगा। ईशान सवि का भरोसा करेगा और सच साबित करने क

GHKKPM 16 Nov: सवि के लिए घरवालों के खिलाफ हुआ ईशान, समृद्ध ने कहा कैरेक्टरलेस
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 16 Nov 2023 09:50 AM
हमें फॉलो करें

गुम है किसी के प्यार में सीरियल में आपने देखा कि सुलेखा हरिणी की बेइज्जती करेगी। उधर समृद्ध और उसका परिवार मंगनी के लिए घर से निकलेगा। सुलेखा सवि को भी जलील करेगी। सवि हरिणी को लेकर वहां से निकल जाएगी तब उसे समृद्ध की झलक दिखेगी। सवि हरिणी के साथ याद करने की कोशिश करेगी कि लड़के को कहां चुना है। उसे याद आएगा कि वह समृद्ध लाटकर है। सवि वहां पहुंचकर इंगेजमेंट रोकेगी। समृद्ध सबके सामने मान लेगा कि सवि से शादी तय हुई थी लेकिन सवि को कैरेक्टरलेस साबित कर देगा।

सुलेखा सवि को देगी न्यौछावर किए पैसे
शो में दिखाया जाएगा सुलेखा हरिणी को 1 सिक्का देगी और कहेगी कि आर्टिस्ट की औकात के हिसाब से दिया है। इसके बाद दूर्वा की नजर उतारकर सवि को नोटों की गड्डी देगी। सवि सुलेखा को जवाब देगी कि दूर्वा उसकी क्लासमेट है वह उसको ऐसे ही विशेज दे सकती है। खरीदी हुई दुआएं का काम नहीं करतीं। सुलेखा मुंह देखती रह जाएगी। सवि हरिणी को लेकर चली जाएगी। 

समृद्ध को पड़ेगा थप्पड़
रास्ते में वह हरिणी से बोलेगी कि लड़का देखा सा लगा। हरिणी बोलेगी कि लड़के का नाम समृद्ध है। सवि को याद आ जाएगा कि वो समृद्ध लाटकर था। सवि हरिणी के रोकने के बाद भी मंगनी रोकने जाएगी। वह समृद्ध को थप्पड़ मारेगी। वहां बवाल मच जाएगा। सवि समृद्ध का सच बताएगी लेकिन कोई यकीन नहीं करेगा। समृद्ध कहेगा कि उसकी सवि से शादी तय हुई थी लेकिन यह कैरेक्टरलेस है और उसे मंडप से छोड़कर भाग गई। 

ईशान ने किया सवि का भरोसा
सुलेखा सवि को थप्पड़ मारने चलेगी लेकिन ईशान रोक लेगा। कहेगा कि उसे सवि की बात सुनने के बाद जांच करनी चाहिए। सवि बताएगी कि ईशा इसके बारे में सब जानती है वही बताएगी। वह ईशा को फोन करती रहेगी लेकिन उसका फोन नहीं उठेगा। प्रीकैप में दिखाया जाएगा कि निशिकांत सवि को घर से बाहर निकाल देगा। ईशान उससे भिड़ जाएगा। वह सवि से कहेगा कि वह पहली बार अपने घरवालों के खिलाफ जाकर उसका भरोसा कर रहा है। अगर इल्जाम झूठा निकला तो भोसले परिवार की नाक कट जाएगी। सवि बोलेगी, अगर इल्जाम सही निकला तो। ईशान कहेगा, मेरी जिंदगी तुम्हारी। 

संबंधित खबरें

ऐप पर पढ़ें