Hindi NewsEntertainment NewsTvGHKKPM 08 Nov: पार्टी में भिड़ेंगे बाजीराव और ईशान, सवि के सामने आएगा सच

GHKKPM 08 Nov: पार्टी में भिड़ेंगे बाजीराव और ईशान, सवि के सामने आएगा सच

GHKKPM Aaj Ka Episode: गुम है किसी के प्यार में के आज के एपिसोड में सवि का बर्थडे दिखाया जाएगा। सवि सरप्राइज पर खुश होगी। बाजीराव के क्रेडिट लेने पर ईशान को गुस्सा आ जाएगा। बाजी और ईशान की बहस होगी

GHKKPM 08 Nov: पार्टी में भिड़ेंगे बाजीराव और ईशान, सवि के सामने आएगा सच
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईWed, 8 Nov 2023 11:17 AM
हमें फॉलो करें

सवि अश्विनी को देखकर इमोशनल हो जाएगी। तभी सवि के दोस्त उसे सरप्राइज देंगे। दूर्वा और उसका गैंग पार्टी देखकर चिढ़ जाएगा। सवि तैयार होकर आएगी तो हर नजर उस पर टिकेगी। सवि पूछेगी अरेंजमेंट किसने किया तब ही शुक्लाजी एक गड़बड़ कर देंगे। निशिकांत पार्टी में आकर बवाल करेगा। ईशान के पास रीवा का फोन आएगा। बाजीराव सवि की फैमिली से मिलकर सवि की तारीफ करेगा। 

सवि पर टिकेंगी सबकी निगाहें
गुम है किसी के प्यार में सीरियल में आप देखेंगे कि सवि गणपति की मूर्ति खोजते-खोजते ऐसी जगह पहुंचेगी जहां उसे अश्विनी मिलेगी। उनके हाथों में मूर्ति होगी। सवि अपनी आजी के गले लगकर रोएगी। तब तक वहां उसके दोस्त लाइट ऑन करेंगे और उसे बर्थडे विश करेंगे। सवि सजावट देखकर दंग रह जाएगी। इस बीच ईशा सवि को ले जाकर नए कपड़े पहनाकर तैयार करके लाएगी। सवि को सब देखते रह जाएंगे। 

बाजीराव ले जायेगा क्रेडिट
सवि पूछेगी कि ये सब किसने किया। कोई बताएगा नहीं। शुक्लाजी इशारा करके बताएंगे। तब तक वहां बाजीराव पहुंचेगा और सवि सोचेगी सब उसने किया। बाजीराव सच नहीं बताएगा। सवि पूछेगी कि उसे कैसे पता चला तो कहेगा कि पुलिस को सब पता चल जाता है। बाजीराव सवि को गुलाब का फूल देगा। ईशान चिढ़ जाएगा। इस बीच दूर्वा निशिकांत को फोन कर देगी।

केक खाकर निशिकांत का गु्स्सा होगा शांत
निशिकांत वहां पहुंचकर बवाल करेगा। पूछेगा कि किसकी परमिशन से ये पार्टी हो रही है और इतना पैसा कहां से आया। ईशान बोलेगा कि स्टूडेंट्स ने चंदा किया था। शान्तनु मामला संभालते हुए कहेगा कि निशिकांत को केक खिलाओ तो मूड ठीक हो जाएगा। सवि केक खिलाएगी निशिकांत बर्थडे विश करके चला जाएगा। सवि अश्विनी को ईशान से मिलवाने और केक खिलाने जाएगी। इस बीच ईशान के पास रीवा का फोन आ जाएगा। वह चला जाएगा तो केक बाजीराव खा लेगा। हरिणी, सवि बाजीराव की तारीफ करेंगी और बाजीराव उन दोनों की।

ईशान के पैर छुएगी सवि
ईशान और बाजीराव का सामना होगा तो दोनों के बीच बहस हो जाएगी। ईशान बाजीराव से पूछेगा कि क्या वह उसकी स्टूडेंट में इंट्रेस्टेड इस पर बाजीराव कहेगा सावन के अंधे को हरा ही दिखता है। बाजीराव औऱ ईशान में बहस होगी सवि ईशान के पैर छूकर आशीर्वाद लेगी। ईशान उससे पूछेगा कि क्या चाहिए। सवि कहेगी कि उसे आईएएस बनना है तो आशीर्वाद मांगेगी। ईशान गिफ्ट दे उससे पहले कुछ गड़बड़ हो जाएगी सवि को पता चल जाएगा कि ईशान ने पार्टी प्लान की थी। 

ऐप पर पढ़ें