Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीghum hai kisikey pyaar meiin 8 feb episode written update sai becomes teacher for veenu

GHKPM 8Feb: वीनू से मिलने के लिए टीचर बन गई सई, दूर नहीं होना चाहता विराट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 8 Feb: पाखी ने विनायक को स्कूल में किसी से भी बात करने से मना कर दिया है। सई बच्चों की क्लास में टीचर बनकर पहुंचेगी। वहां वीनू को सच बताने की कोशिश करेगी।

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईWed, 8 Feb 2023 01:02 PM
हमें फॉलो करें

गुम है किसी के प्यार में के इस एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पाखी वीनू को मुंबई शिफ्ट होने के लिए तैयार करेगी। वहीं विराट मन में सोचेगा कि उसे सई और सवि की याद आएगी। वहीं सई वीनू के स्कूल पहुंचेगी तो पता चलेगा कि पाखी ने विनायक को किसी से भी बात करने से मना किया है। सई वीनू और सवि की एक्सट्रा क्लास लेगी और विनायक को बताने की कोशिश करेगी कि वह उसकी मां है। वीनू से दूर होने के नाम पर भवानी परेशान होगी। 

सई और सवि से दूर नहीं जाना चाहता विराट
शो में पाखी वीनू से पूछेगी कि क्या उसे पता है फिल्मों की शूटिंग कहां होती है, साथ ही पूछेगी कि शाहरुख खान कहां रहते हैं। इस पर वीनू जवाब देगा, मुंबई। वह उससे पूछती है कि क्या वह वहां जाने के लिए एक्साइटेड है। इस पर वीनू जवाब देता है कि उसे पता है और वह सई और सवि के साथ वहां जाने के लिए एक्साइटेड है। पाखी बताती है कि उनके साथ सवि और सई नहीं जा रहे। वीनू बोलता है कि परिवार के बिना खुश कैसे रहेंगे। विराट आकर बोलता है कि उसे भी परिवार और सवि की याद आएगी। 

वीनू से मिलने स्कूल पहुंची सई
पाखी विराट से बोलती है कि वह इस डर में नहीं जी सकती कि सई कभी भी उससे उसका बच्चा छीन लेगी। विराट को लगता है कि पाखी सही कह रही है लेकिन वह सवि और सई को मिस करेगा। इस बीच सई स्कूल पहुंच जाती है और विनायक के बारे में पूछती है। प्रिंसिपल उसे बताती हैं कि पता नहीं क्यों पाखी ने मना किया है कि विनायक किसी से भी बात न करे। इस पर सई बोलती है कि उसे वजह पता है।

टीचर बनकर आई सई
सई वीनू की क्लास में जाती है और सबको बताती है कि उनकी टीचर नहीं आई हैं और वह एक्स्ट्रा क्लास लेगी। वह बच्चों से मदर्स डे के बारे में पूछती है तो वीनू डेट बताता है और बोलता है कि वह अपनी मां को हर साल गिफ्ट देता है। इसके बाद मदर एनिमल से जुड़ा जवाब देता है और बताता है कि उसे ह्यूमन बॉडी के बारे में पढ़ना अच्छा लगता है। सई खुश होकर सोचती है कि वीनू एकदम अपनी आई पर गया है। वह मन में सोचती है कि वह उसे बताकर रहेगी कि वही उसकी आई है।

प्रीकैप
प्रीकैप में दिखाया जाता है कि सई वीनू को टैरेस पर लेकर जाती है। वहां बोलती है कि एक चमत्कार के बारे में बताएगी। वह फोन में उसे तस्वीर दिखाती है। वीनू पूछता है कि सई की गोद में कौन है। वह बताती है कि यह छोटा बाबू सवि का बड़ा भाई और उसका बेटा है। वह वीनू से बात कर रही होती है तभी पाखी और विराट वहां पहुंच जाते हैं।

ऐप पर पढ़ें