Hindi NewsEntertainment NewsTvGHKKPM 06 Dec: आज के एपिसोड में होंगे कई खुलासे, सवि मारेगी वीनू को थप्पड़

GHKKPM 06 Dec: आज के एपिसोड में होंगे कई खुलासे, सवि मारेगी वीनू को थप्पड़

GHKKPM Aaj Ka Episode: सीरियल में दिखाया जाएगा कि वीनू अपनी हद पार करके भवानी से बदतमीजी करेगा। ईशा को रीवा का सच पते लगेगा। सवि आजोबा के लिए मुफ्त इलाज की व्यवस्था कर देगी। भवानी खुश होगी

GHKKPM 06 Dec: आज के एपिसोड में होंगे कई खुलासे, सवि मारेगी वीनू को थप्पड़
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईWed, 6 Dec 2023 11:52 AM
हमें फॉलो करें

गुम है किसी के प्यार में शो में अब तक आपने देखा कि निनाद की जान बचाने के लिए चव्हाण फैमिली परेशान होगी। लेटेस्ट एपिसोड में वीनू अपना फिर से रंग दिखाएगा। वह बोलेगा कि आजोबा के लिए घर बेच रहे हैं और उसके लिए कोई नहीं सोच रहा। सवि वीनू से झगड़ेगी। निशिकांत ईशा को ताना देगा कि वह ईशान को तकलीफ देकर गलत कर रही है। शान्तनु और निशिकांत ईशा को रीवा के बारे में बता देगा। ईशा परेशान होगी। 

वीनू दिखाएगा असली रंग
आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि विनायक भवानी से कहेगा कि वे लोग आजोबा के लिए घर नहीं बेच सकते। बोलेगा कि भवानी तो वृद्धाश्रम चली जाएंगी लेकिन उसका क्या होगा। ले-देकर एक घर ही तो है। वीनू यहीं नहीं रुकेगा। बोलेगा कि भवानी चाहे सड़क पर सोए या कहीं जाए फर्क नहीं पड़ता। उन्हें बुढ़ापे पर सठियाने वाली बातें नहीं करनी चाहिए। वह घर नहीं बिकने देगा। यह सुनकर सवि आपा खो देगी और वीनू को थप्पड़ मारेगी। 

ईशा के सामने आएगा रीवा का सच
उधर निशिकांत ईशा को ताने मारेगा कि उसकी जैसी आई किसी को न मिले। वह जानबूझकर अपने बेटे की तकलीफ की वजह बन रही है। ईशा को पता चलेगा कि रीवा वही लड़की है जो ईशान को छोड़कर गई थी। वह परेशान हो जाएगी। 

वीनू की हरकत से भवानी को सदमा
सवि हॉस्पिटल में बता देगी कि ईशा मैम पर जो हमला हुआ था उसमें भी वीनू शामिल था। भवानी को सदमा लगेगा। सवि बोलेगी कि यह उससे भी घटिया हरकत है कि वह बड़ी आजी और आजोबा की जरूरत पर वह पीछे हट रहा है। सवि डांटेगी कि क्या उसके मां-बाप ने ऐसे बात करना सिखाया है। सवि और वीनू का हॉस्पिटल में झगड़ा होगा। वीनू चैलेंज करेगा अब उसके बिना इलाज करवाकर दिखाए। वह गुस्सा होकर चला जाएगा। भवानी उसको रोकने के लिए गिड़गिड़ाएगी। वीनू कहेगा कि सवि के रहते वह यहां नहीं रुकेगा। भवानी सवि को ही डांटेगी। सवि भवानी से कहेगी कि उसके पास एक आइडिया है। 

रीवा से बात करेगी ईशा
ईशा अपने किए पर पछताएगी। कहेगी कि उसने ठीक नहीं किया। अपने बेटे का दिल दुखा दिया। ईशा बोलेगी कि अब ईशू उससे और नफरत करेगा। ईशा कहेगी कि वह रीवा से बात करेगी कि वह इस तरह से उसके बेटे की जिंदगी में वापस नहीं आ सकती। ईशा रीवा से बात करेगी। रीवा चौंकेगी कि ईशा ईशान की मां है। ईशा रीवा से पूछेगी कि वह उसके बेटे को नुकसान क्यों पहुंचा रही है। 

ईशा को उसकी गलती याद दिलाएगी रीवा
ईशा कहेगी कि उसके बेटे के जख्म भरे थे और वह फिर आ गई। क्या यही प्यार है? रीवा ईशा से कहेगी कि वह भी तो बचपन में ईशान को छोड़कर चली गई थी। ईशा कहेगी कि उसकी खुद से तुलना न करे। रीवा कहेगी कि उसने झूठ भले बोला कि टीचिंग पैशन है पर वह जॉब के काबिल तो है ही। इसलिए उसे जॉब से बाहर न करे। ईशा रीवा से कहेगी कि वह उसको दिए नंबर तो वापस नहीं ले सकती लेकिन वह उसके बेटे को कभी तकलीफ न पहुंचाए। 

सवि पर फटेगा ईशान का गुस्सा
ईशा ईशान से बात करने की कोशिश करेगी वह उससे बात किए बिना चला जाएगा। बाहर जाकर गार्ड को डांटेगा कि वह लड़की अंदर कैसे घुसी। वहां उसे पता चलेगा कि रीवा को अंदर लाने वाली सवि थी। 

सवि करेगी मुफ्त इलाज की व्यवस्था
सवि आजोबा के लिए फ्री इाज की बात करेगी लेकिन हॉस्पिटल भरा होगा। सवि अपने दोस्तों की मदद से निनाद के रेस्ट करने की व्यवस्था करेगी। सवि वहां कबाड़ से जुगाड़ करके आजोबा के लिए अच्छा बेड बना देगी। हरिणी भवानी को बताएगी कि सवि ने निनाद के फ्री इलाज की व्यवस्था कर दी है। भवानी खुश होगी। सवि व्यवस्था कर रही होगी इस बीच ईशान का फोन आएगा और वो कहेगा कि सस्पेंड नहीं होना चाहती तो 45 मिनट में कॉलेज पहुंच जाए। सवि फिर से फंस जाएगी। 

ऐप पर पढ़ें