Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीghum hai kisikey pyaar meiin 27 january episode update pakhi to die in accident says report

GHKPM 27 Jan: वीनू को सई को सौंपेगी पाखी, ऐक्सीडेंट में होगी मौत?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पाखी विनायक को लेकर लंदन भागने की कोशिश करेगी। इस दौरान उसका ऐक्सीडेंट हो जाएगा। अब खबरें हैं कि इस दुर्घटना में वीनू बचेगा और विराट अपनी दूसरी बीवी खो देगा।

GHKPM 27 Jan: वीनू को सई को सौंपेगी पाखी, ऐक्सीडेंट में होगी मौत?
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 27 Jan 2023 01:11 PM
हमें फॉलो करें

गुम है किसी के प्यार है शो में सई विनायक को कमरे में खोजती है और विराट पाखी को। दोनों ही गायब होते हैं। विराट कमरे में देखता है कि सब बिखरा पड़ा है और पासपोर्ट भी नहीं है। अब शो में दिखाया जाएगा कि पाखी वीनू को लेकर विदेश भागने की कोशिश करेगी। लेकिन रास्ते में बड़ी दुर्घटना हो जाएगी। वहीं सबके सामने यह सवाल भी आएगा कि आखिर पाखी को सच बताया किसने। रिपोर्ट्स ये भी हैं कि ऐक्सीडेंट में पाखी की जान चली जाएगी और वह वीनू को सई और विराट को सौंप देगी।

गायब हो गई पाखी
शो में दिखाया जाता है कि सई चव्हाण फैमिली को वीनू का सच बताती है। इसके बाद कहती है कि वह उसे अपने साथ ले जाएगी। इसके बाद वह वीनू के कमरे में जाती है वहां विनायक नहीं दिखता तो घरवालों से सवाल करती है। वहीं विराट पाखी के रूम में जाता है तो पता चलता है कि पासपोर्ट गायब है। सई सोचती है कि वीनू नहीं और पासपोर्ट भी गायब है, इसका मतलब वह उसे लेकर भाग जाना चाहती है। 

पाखी को किसने दी खबर
सई विराट पर गुस्सा करती है कि उसने पाखी को ये सब क्यों बताया। विराट सफाई देता है कि उसे खुद नहीं पता कि पाखी कहां और क्यों चली गई। भवानी भी उससे सवाल करती है कि सई और घरवालों को न बताकर पाखी को बताने की क्या वजह थी। विराट बोलता है कि उसने कुछ नहीं बताया तो सभी सोच में पड़ जाते हैं कि पाखी को कैसे पता चला। 

फिर दुख झेलेगा विराट?
इस बीच सोनाली नेगेटिव बोलती है कि कहीं जैसे सई के साथ हुआ था इस बार फिर वीनू का एक्सीडेंट न हो जाए। पाखी विनायक को कार मैं बैठाती है और बोलती है कि उसे अपने पेरेंट्स के पास ले जा रही है। तभी गाड़ी का ऐक्सीडेंट हो जाता है। अब सीरियल गॉसिप की रिपोर्ट के मुताबिक, ऐक्सीडेंट में वीनू को चोट नहीं आएगी लेकिन पाखी बुरी तरह घायल होगी। रिपोर्ट्स ये भी हैं कि पाखी वीनू को सई विराट को सौंपकर मर जाएगी। अब देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि क्या विराट अब दूसरी पत्नी की मौत का दुख झेलेगा। 

ऐप पर पढ़ें