Hindi NewsEntertainment NewsTvGHKKPM 26 Nov: सवि-ईशान को स्टेज पर देख फटी रह गई भोसले फैमिली की आंखें, परफॉर्मेंस देख जमकर बजी तालियां 

GHKKPM 26 Nov: सवि-ईशान को स्टेज पर देख फटी रह गई भोसले फैमिली की आंखें, परफॉर्मेंस देख जमकर बजी तालियां 

GHKKPM Aaj Ka Episode: सवि को कंपटीशन में हराने के लिए दूर्वा और उसके दोस्तों ने बेहद गंदी चाल चली है। उन्होंने शाश्वत को कुछ ऐसा खिला दिया जिससे उसकी हालत खराब हो गई।

GHKKPM 26 Nov: सवि-ईशान को स्टेज पर देख फटी रह गई भोसले फैमिली की आंखें, परफॉर्मेंस देख जमकर बजी तालियां 
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSun, 26 Nov 2023 03:29 PM
हमें फॉलो करें

गुम है किसी के प्यार में हाल के एपिसोड में आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि शाश्वत दूर्वा और उसके दोस्तों की गंदी चाल का शिकार हो चुका है। शाश्वत को अभी तक होश नहीं आता और वह बाथरूम में बहेश पड़ा होता है। उधर सिव के परफॅर्मेंशन की बारी आ जाती है। ईशान स्टेज पर सवि की टीम का नाम बुलाता है, लेकिन वह पहुंचे नहीं। ये देखकर वहां मौजूद जज और मीडिया पर वाले सवाल करना शुरू कर देते हैं। इसके बाद मामले को संभालते हुए ईशान दूसरी टीम का नाम अनाउंस कर देता है। 

शाश्वत को ढूंढते हुए बाथरूम तक पहुंचे शुक्ला जी
शाश्वत की तलाश में हर कोई जुटा था। सवि के दोस्तों से लेकर शुक्ला जी तक शाश्वत की तलाश कर रहे थे। शाश्वत को ढूंढते हुए शुक्ला जी जैसे ही बाथरूम में जाते हैं वो देखते हैं कि वो जमीन पर बेहोश पड़ा होता है। सब लोग उसे उठाकर बाहर लाते हैं और लाख कोशिश के बाद भी उसे होश नहीं आता ये देखकर ईशान परेशान हो जाता है और कहता है अब ये तो कर नहीं पाएगा। तुममे से कोई सवि का साथ दो और स्टेज पर परफॉर्म करो। लेकिन सभी मना कर देते हैं। सवि इस बात से परेशान होकर रोने लगती है। ये देखते ही ईशान उसे शांत करता है। 

स्टेज पर सवि-ईशान को देख हैरान हुए सब
इसके बाद स्टेज पर सवि की टीम का नाम लेकर बुलाया जाता है। जिसके बाद सवि की परफॉर्मेंस शुरू होती है। दूर्वा अक्का साहेब से कहकर खुश होती है कि अब देखना ये क्या ही करेगी। तभी पर्दे उठता है और सवि शादी के जोड़े में डायलॉग बोलती नजर आती है। तभी स्टेज पर ईशान को देखकर हर कोई हैरान हो जाता है। अक्का साहेब राव साहेब कहते हैं ईशान क्या कर रहा है। ईशान सवि का पूरा साथ देते हुए बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है। शो के दौरान दोनों की शादी हो जाती है। उनका एक्ट देख सभी तालियां बजाते हैं।

ईशान की बाहों में सवि को देख सहेलियों ने किया परेशान
पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि सवि कल्चरल प्रोग्राम को लेकर काफी परेशान रहती है। एक के बाद एक परेशानी सवि के सामने आती है, जिसे लेकर वह काफी परेशान हो जाती है। ऐसे में सवि की हिचकी उसे और परेशान कर देती है। ईशान उसकी हिचकी को दूर करने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाता है। वो सवि को अपनी बांहों में भरकर उससे रोमांटिक बातें करता है। जिससे उसका ध्यान भटक जाता है और  उसकी हिचकी बंद हो जाती है। ईशान और सवि को ऐसे करीब देख उसके दोस्त उसे छेड़ते हैं। 

सवि हो हराने के लिए इस हद तक गिरी दूर्वा
दूर्वा सवि की परफॉर्मेंस को पूरी तरह से बर्बाद करना चाहती है। इसके लिए वह किसी भी हद तक जाने को तैयार है। ऐसे में दूर्वा अपने दोस्तों से कहती है कि तुम लोग कर क्या रहे हो। हमेशा इंतजार करते हो कि मैं कुछ कहूं या करूं तब तुम करोगे। इस पर उसके दोस्त ने कहा कि हमने कर दिया। बता दें कि दूर्वा के दोस्त ने सवि के पार्टनर शाश्वत के पानी में कुछ मिला देते हैं जिससे उसके पेट में दर्द होने लगता है। 

शाश्वत की हालत हुई खराब
शाश्वत को घबराहट होनी शुरू हो जाती है और वह सीधा बाथरूम में चला जाता है। शाश्वत पूरी तरह से पसीने में भीग जाता है और उसकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने लगती है। उधर ईशान शाश्वत को ढूंढने के लिए शुक्ला जी और बाकी स्टूडेंट को लगा देते हैं। ईशान परेशान है क्योंकि अगली परफॉर्मेंस सवि और शाश्वत की है। वहीं, शाश्वत की हालत इतनी खराब हो जाती है कि वह बाथरूम में बेहोश होकर गिर जाता है। 

ऐप पर पढ़ें