Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीghum hai kisikey pyaar meiin 25 november serial update aaj ka episode

GHKPM: पाखी बन गई धोबी का कुत्ता? उगला सई के खिलाफ जहर

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: गुम है किसी के प्यार में शो में विराट अपने अतीत के चलते अपने वर्तमान और फ्यूचर से भटक गया है। यह सब देखकर पत्रलेखा आपा खो चुकी है। वह खुलकर भड़ास निकालेगी।

GHKPM: पाखी बन गई धोबी का कुत्ता?  उगला सई के खिलाफ जहर
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 25 Nov 2022 12:04 PM
हमें फॉलो करें

गुम है किसी के प्यार है शो में अब तक आपने देखा कि सवि विनायक के स्कूल का टेस्ट पास कर लेती है। इसके बाद सई विराट और प्रिंसिपल को बोलती है कि उसकी बेटी इस स्कूल में नहीं पढ़ेगी। विराट तय करता है कि विनायक को भी सवि के साथ अपने स्कूल में पढ़वाएगा। इस बात पाखी भड़क जाएगी। वह अपने दिल की भड़ास विकास के सामने निकालेगी। चव्हाण फैमिली में विराट के बाद धीरे-धीरे हर किसी का ध्यान विनायक से ज्यादा सवि पर हो जाएगा। यह बात वीनू से भी बर्दाश्त नहीं होगी। वहीं भवानी पत्रलेखा को भड़काने का काम करेगी। 

अश्विनी ने की सई की तरफदारी

विराट के स्कूल वाले फैसले पर पाखी सारे घरवालों के सामने अपनी नाराजगी जाहिर करेगी। अश्विनी उसे समझाएगी कि सई की वजह से वीनू अपने पैरों पर खड़ा हो गया। वह उसके लिए ये सब उसी आभार के रूप में कर रही है। साथ ही बोलेगी कि सवि विराट की बेटी है इसलिए वह उसके भविष्य के बारे में सोच रहा है। अश्विनी फिर सई की बात करने लगती है जिस पर पाखी परेशान होती है। वह अश्विनी को बोलती है कि विराट को समझाए क्योंकि इस बार वह गलत है। 

भवानी भरेगी कान

पाखी को किसी की बात समझ नहीं आएगी। इसके बाद विराट उससे माफी मांगेगा कि विनायक उसका भी बेटा है। उसे पाखी से सलाह लेनी चाहिए थी। वह बात करते-करते फिर सई का नाम लेगा जिस पर पाखी भड़क जाएगी। पाखी भड़ास निकालेगी कि वह सई का नाम नहीं सुनना चाहती। इस बीच निनाद, अश्विनी का ध्यान विनायक की ओर ज्यादा रहेगा। इस बात से वह भी परेशान हो जाएगा। भवानी पत्रलेखा को भड़काने का काम करेगी। उसे धोबी का कुत्ता बताकर कहेगी कि उसकी जिंदगी कैसे उलझ गई है। 

ऐप पर पढ़ें