Hindi NewsEntertainmentTvGHKKPM 24 Nov: ईशान की आंखों में डूबी सवि, यशवंत को आई रीवा की याद

GHKKPM 24 Nov: ईशान की आंखों में डूबी सवि, यशवंत को आई रीवा की याद

GHKKPM Aaj Ka Episode: आज एक एपिसोड में आप देखेंगे कि यशवंत सुलेखा को डांट लगाएगा। ईशा शान्तनु को बताएगी कि सुलेखा ने क्या किया। सवि ईशान का खाना खा लेगी। फेस्ट में फिर दूर्वा सवि से भिड़ेगी।

GHKKPM 24 Nov: ईशान की आंखों में डूबी सवि, यशवंत को आई रीवा की याद
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 24 Nov 2023 12:44 PM
हमें फॉलो करें

सीरियल में अब तक आपने देखा कि सवि एक टग ऑफ वॉर का एक राउंड जीत जाएगी। दूसरे राउंड में उसका मुकाबला दूर्वा की टीम से होगा। आयुष घड़ी चमकाकर उसे गिरा देगा। ईशान सवि की पट्टी करेगा और भोसले फैमिली को यह अच्छा नहीं लगेगा। लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि यशवंत सुलेखा की डांट लगाएगा। बताएगा कि उसे पता है कि सवि की पेंटिंग उसने खराब की। ईशान सवि को अपना खाना खिलाएगा। यशवंत कहेगा कि ईशान की शादी रीवा से हो जानी चाहिए थी। 

यशवंत ने डिलीट की थी सीसीटीवी फुटेज
गुम है किसी के प्यार में दिखाया जाएगा कि यशवंत सुरेखा से कहेगा कि उसने ईशा के साथ बदतमीजी करके ठीक नहीं किया। वह बहुत बड़ी पोजिशन पर है। सुलेखा की गलतियां भोसले इंस्टिट्यूट की मुसीबत बढ़ा सकती है। सुलेखा बोलेगी कि वह ऐसा हमेशा करेगी ईशा इसी लायक है। इसके बाद यशवंत ईशा से कहेगा कि उसे पता है कि सवि की पेंटिंग भी उसने खराब की। अगर ईशान को पता चलता तो वह अपनी इज्जत खो बैठती। वह बताएगा कि सीसीटीवी फुटेज उसने ही गायब करवाया है। वह यशवंत के कंधे पर सिर रखकर रोएगी कि और कहेगी कि सवि और ईशा ईशान को छीन लेंगी उसे बुरे सपने आते हैं।

सवि खाएगी ईशान का लंच
ईशान सवि के हाथ पर आइसपैक लगाएगा। सवि ईशान के हाथ पर हाथ रख देगी। दोनों एक-दूसरे की आंखों में खो जाएंगे तब तक शुक्लाजी आ जाएंगे। शुक्लाजी ईशान से खाना खाने के लिए कहेंगे। ईशान सवि को खाना ऑफर करेगा। सवि सारा खाना खा लेगी ईशान के लिए नहीं बचेगा। सवि माफी मांगेगी। ईशान कहेगा कि अपनी डायरी में यह लंच भी उधार कर ले। सवि ईशा से पूछेगी कि ईशान का फेवरिट खाना क्या है। ईशा उसे बताएगी। ईशा शान्तनु को अक्का साहिब की पूरी हरकत बताएगी। शान्तनु गुस्से में फोन मिलाएगा। ईशा उसे बात नहीं करने देगी। कहेगी कि अक्का साहिब फिर कुछ ऐसा करेंगी कि उनका बेटा ईशा को गलत समझेगा। फेस्ट के दौरान सवि और दूर्वा फिर भिड़ेंगी।

ऐप पर पढ़ें