Hindi NewsEntertainmentTvGHKKPM Promo: भोसले इंस्टिट्यूट पहुंची रीवा, सवि ने कहा कुछ ऐसा कि हुई जलन

GHKKPM Promo: भोसले इंस्टिट्यूट पहुंची रीवा, सवि ने कहा कुछ ऐसा कि हुई जलन

GHKKPM Promo: गुम है किसी के प्यार में सीरियल में रीवा की एंट्री हो चुकी है। दिखाया गया है कि सवि सच से अनजान है और वह ईशान के पास रीवा को लेकर जाएगी। सवि की बातों से रीवा को जलन होगी।

GHKKPM Promo: भोसले इंस्टिट्यूट पहुंची रीवा, सवि ने कहा कुछ ऐसा कि हुई जलन
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 23 Nov 2023 03:05 PM
हमें फॉलो करें

स्टार प्लस के पॉप्युलर शो गुम है किसी के प्यार में सवि ईशान के दिल में जगह बना चुकी है। इस बीच रीवा की एंट्री से नया ट्विस्ट आने वाला है। मेकर्स पहले ही इस बात की हिंट दे चुके थे। अब प्रोमो में दिखा दिया गया है कि रीवा भोसले इंस्टिट्यूट पहुंचेगी तो क्या होगा। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि सवि खुद रीवा को ईशान के पास लेकर पहुंचेगी और ईशान के तोते उड़ जाएंगे। अब ईशान और सवि की नजदीकी से दूर्वा को जलन होगी। वहीं ईशान के जख्म फिर से हरे हो जाएंगे।

रीवा को होगी जलन
गुम है किसी के प्यार में सीरियल में दिखाया जा रहा है कि ईशान के मन सवि के लिए सॉफ्ट कॉर्नर है। इस बात का आइडिया भोसले फैमिली के साथ शान्तनु को लग गया है। शो में दिखाया जा रहा है कि ईशान का भरोसा सवि पर पक्का हो चुका है। कॉलेज फेस्ट के दौरान सवि को चोट लगने पर ईशान उसकी पट्टी करने के लिए दौड़ेगा। इस पर सुलेखा और दूर्वा का मुंह बन जाएगा। प्रोमो में दिखाया जाएगा कि रीवा कॉलेज पहुंचेगी और सवि उससे टकरा जाएगी। सवि रीवा को सॉरी बोलेगी और पूछेगी कि क्या उसका नया ऐडमिशन हुआ है। रीवा कहेगी कि वह किसी से मिलने आई है।

ईशान के पास रीवा को ले जाएगी सवि
सवि उससे कहेगी कि वह उसे छोड़ने चल सकती है। रीवा कहेगी कि शायद उनको गुस्सा आ जाएगा। इस पर सवि कहेगी कि क्या वह चिड़किया हैं। इसके बाद रीवा यह सुनकर चौंकेगी कि सवि ईशान को चिड़किया बोलती है। सवि ईशान की तारीफ करेगी कि वह अब बहुत बदल गए हैं। रीवा सुनती रहेगी। उसे यह जानकर भी जलन होगी कि ईशान ने सवि का बर्थडे मनाया था। सवि रीवा को ईशान के पास लेकर पहुंचेगी। ईशान रीवा को देखकर चौंक जाएगा। 

ऐप पर पढ़ें