Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीghum hai kisikey pyaar meiin 21 september 2023 aaj ka full episode written update kiran molests savi

GHKKPM 21 Sep: हरिणी ने दी सवि को गुडन्यूज, जीजा ने दिखाया वहशी रूप

GHKKPM Update: सीरियल में सवि को एक खुशखबरी मिलेगी। दूसरी ओर ईशान उसे और ईशा को डबल स्टैंडर्ड कहेगा। हरिणी की गैरमौजूदगी में उसका जीजा उसकी इज्जत पर हाथ डालेगा। सवि उसको घायल कर देगी।

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 21 Sep 2023 12:39 PM
हमें फॉलो करें

गुम है किसी के प्यार में सीरियल की शुरुआत में दिखाया जाएगा कि शान्तनु ईशा को अपना दुख बताएगा। हरिणी सवि को गुडन्यूज देगी। ईशान सवि को ताना मारेगा कि उसके भाई पर बात आई तो उसने माफ कर दिया और जेल से छुड़वा दिया। सवि बोलेगी कि उसे कुछ नहीं पता लेकिन ईशान मानेगा नहीं। किरण सवि के साथ घटिया हरकत करने का जाल बिछाएगा। किरण सवि को अकेला पाकर उसकी इज्जत पर हाथ डालने की कोशिश करेगा। सवि उसके सिर पर वास मार देगी।

दुखी होगा शान्तनु
ईशा शान्तनु से पूछेगी कि यशवंत से मिलने गया तो क्या हुआ। वह बताएगा कि उस घर के दरवाजे उसके लिए बंद हो गए। वह दुखी होकर कहेगा कि इस दुनिया में उसका किसी पर हक नहीं। न उस घर पर, न ईशा पर और न ही शान्तनु पर। शान्तनु ईशा से कहेगा कि वह उसका खयाल रखना चाहता है। 

मां बनने वाली है हरिणी
सवि हरिणी के घर पहुंचेगी तो पता लगेगा कि हरिणी मां बनने वाली है। सवि कॉलेज जाएगी तो ईशान कहेगा कि ईशा पर हमला होने पर उसने इतना तमाशा किया। जिसने सच में गुनाह किया था उसको छुड़वा दिया क्योंकि वह उसका भाई थी। ईशान सवि और ईशा को डबल स्टैंडर्ड बोलेगा। सवि कहेगी कि उसे कुछ नहीं पता। ईशान उसकी बात पर यकीन नहीं करेगा। 

सवि पर ईशान नहीं करेगा भरोसा
सवि ईशा के पास जाकर उससे पूछेगी कि उसने ऐसा क्यों किया। ईशा उसे समझाएगी कि वीनू को माफ करने की क्या वजह थी। बोलेगी कि वीनू छोटा है, उसका करियर नही शुरू हुआ तो वह उसके साथ ऐसा नहीं कर पाई। ईशा बोलेगी कि उसने रिटेन में लिया है वो ऐसा नहीं करेगा। सवि कॉलेज जाकर ईशान को समझाएगी कि ईशा मैम ने ऐसा क्यों किया। सवि की बातों का ईशान पर कोई असर नहीं होगा। 

किरण देगा सवि को धमकी
हरिणी का पति घर लौटेगा तो उस पर चिल्लाएगा। वह उसे बताएगी कि पिता बनने वाला है तो खुश हो जाएगा। हरिणी दोस्त की शादी में जाएगी। सवि घर पहुंचेगी तो किरण सवि के साथ बदतमीजी करेगा। वह उसकी इज्जत पर हाथ डालेगा। सवि बचने के लिए उसके सिर पर वास मार देगी। किरण उसे धमकी देगा कि सवि ने जो किया है उसका हर्जाना हरिणी को भुगतना पड़ेगा।

ऐप पर पढ़ें