Hindi NewsEntertainment NewsTvGHKKPM 20 Nov: सवि-ईशान का वीडियो बनाएगी दूर्वा, ईशा से भिड़ेगी सुलेखा

GHKKPM 20 Nov: सवि-ईशान का वीडियो बनाएगी दूर्वा, ईशा से भिड़ेगी सुलेखा

GHKKPM Aaj Ka Episode: समृद्ध और दूर्वा सवि की जिंदगी बर्बाद करने का प्लान बनाएंगे। इस बीच सवि ईशा को कॉलेज में जज बनाकर इन्वाइट करेगी। सुलेखा को पता चलेगा तो बुरी तरह चिढ़ेगी और गेट पर ही उसे भगाने प

GHKKPM 20 Nov: सवि-ईशान का वीडियो बनाएगी दूर्वा, ईशा से भिड़ेगी सुलेखा
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 20 Nov 2023 03:18 PM
हमें फॉलो करें

गुम है किसी के प्यार में सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में दूर्वा सवि से बदला लेने की बात करेगी। सुलेखा दूर्वा से कहेगी कि वह उसके साथ है। समृद्ध जेल में सवि और ईशान से बदला लेने का प्लान बनाएगा। ईशान सवि को थैंक यू कहने जाएगा। ग्रैफिटी कॉम्पिटीशन में जज के तौर पर ईशा का भी नाम होगा। इस बात पर यशवंत न कहेगा लेकिन निशिकांत कहेगा इसमें कोई दिक्कत नहीं है। सुलेखा को जब यह पता चलेगा गुस्से से आग-बबूला हो जाएगी। शो में फेस्ट की शुरुआत दिखाई जाएगी।

ईशान करेगा सवि की तारीफ
आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि दूर्वा सुलेखा से कहेग कि वह सवि का जीना हराम कर देगी। इस पर सुलेखा बोलेगी कि वह उसके साथ है। समृद्ध जेल में अपने पिता से कहेगा कि सवि को इतने दुख देगा कि मौत उसके लिए तोहफा होगी। ईशान अनवी से सवि की तारीफ करेगा। कहेगा वह हमेशा सही का साथ देती है। अजीब ही लड़की है। सवि भी यह सोचकर खुश होगी कि ईशान ने उसका साथ दिया।

ईशान देगा सवि को गिफ्ट
ईशान सवि के लिए प्लांट्स लेकर पहुंचेगा। उसे शुक्रिया कहेगा और सवि को गिफ्ट देगा। सवि बोलेगी कि उसे पौधे बहुत पसंद है। वह ईशान से पूछेगी कि क्या ईशा को गिफ्ट में दे सकती है। ईशान का मूड खराब हो जाएगा और कहेगा कि उसने सवि को दे दिए हैं और वह चाहे तो शुक्लाजी को भी दे सकती है। सवि का भी मूड खराब हो जाएगा। ईशान के जाने के बाद सवि ईशा को यह पौधे देकर आ जाएगी। ईशा समझ जाएगी कि सवि अपने मन से लाई है। सवि ईशा को इन्वाइट करेगी कि वह ग्रैफिटी कॉम्पिटीशन की जज बने। ईशा मना करेगी।

यशवंत करेगा सवि की तारीफ
कॉलेज की कमेटी की सलाह के बाद ईशा का नाम फाइनल हो जाएगा। यशवंत कहेगा कि ईशा को न बुलाया जाए। निशिकांत कहेगा कि इसमें कोई दिक्कत नहीं है। शान्तनु और ईशान भी राजी दिखेंगे तो ईशा का नाम फाइनल हो जाएगा। यह बात दूर्वा अक्का साहिब को बताएगी तो वह खिसिया जाएंगी। फेस्ट के उद्घाटन में यशवंत सुलेखा को मैसेज करेगा लेकिन वह नहीं आएगी। प्रतियोगिता में यशवंत सवि की तारीफ करेगा। 

गेट पर ईशा को बेइज्जत करेगी सुलेखा
ईशा जैसे ही भोसले इंस्टिट्यूट पहुंचेगी। सुलेखा उसे गेट पर बेइज्जत करेगी। कहेगी कि उसने हिम्मत कैसे की यहां आने की। वह ईशा को पुरानी बातें याद दिलाकर टॉर्चर करेगी। सुलेखा इन्वाइट फाड़ देगी। प्रीकैप में दिखाया जाएगा कि सवि ईशान के ऊपर गिरेगी और दूर्वा गलत ऐंगल से उसका वीडियो बनाकर अक्का साहिब को भेज देगी।

ऐप पर पढ़ें