Hindi NewsEntertainmentTvGHKKPM 17 Nov: सवि के सारे सबूत होंगे फेल, सच पता चलते ही जमकर पिटेगा समृद्ध

GHKKPM 17 Nov: सवि के सारे सबूत होंगे फेल, सच पता चलते ही जमकर पिटेगा समृद्ध

GHKKPM Aaj Ka Episode: शो में दिखाया जाएगा कि सवि समृद्ध की तस्वीरें, एफआईआर और नाशामुक्ति केंद्र के सबूत देगी। भोसले फैमिली उसका भरोसा नहीं करेगी। शान्तनु पुलिस को इन्वॉल्व करेगा।

GHKKPM 17 Nov: सवि के सारे सबूत होंगे फेल, सच पता चलते ही जमकर पिटेगा समृद्ध
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 17 Nov 2023 11:57 AM
हमें फॉलो करें

गुम है किसी के प्यार में सीरियल में अब तक आपे देखा कि दूर्वा की सगाई में लोग बातें बनाएंगे। सुलेखा ईशान से कहेगी कि ये बंद करवाए। सवि ईशा से बात करेगी लेकिन उसके पास सबूत नहीं मिलेंगे। ईशान सवि से कहेगा कि अगर उसके इल्जाम सही निकले तो वह जीवनभर उसका अहसानमंद रहेगा। यशवंत सवि को धमकाएगा। सुलेखा कहेगी कि उसे ईशा ने ही भेजा होगा। सबूत देखने के बाद भी निशिकांत और भोसले फैमिली सैम का भरोसा नहीं करेगी। सैम हर आरोप को काउंटर कर देगा। 

बहाना बनाएगा समृद्ध
सीरियल में दिखाया जाएगा कि सवि ईशा को फोन करेगी। ईशा सो रही होगी। शान्तनु उसे जगाएगा। सवि सारी बात बताएगी तो ईशा उसे समृद्ध की तस्वीरें भेजेगी जिसमें वह किसी शादीशुदा महिला के साथ होगा। समृद्ध इन फोटोज को एडिटेज कहेगा। फंसने लगेगा तो कहेगा कि वह उसके दोस्त की बीवी है। जबरदस्ती उसके गले पड़ी थी। भोसले फैमिली उसकी बात का यकीन कर लेगी।

सामने आएगी असलियत
सुलेखा और यशवंत सवि पर गुस्सा करेंगे। ईशा सवि को समृद्ध के नशामुक्ति केंद्र के पेपर्स भेजेगी। उन्हें देखकर समृद्ध कहेगा कि सवि ने नकली बनवाए हैं। सवि ईशा को बताएगी कि ये लोग यकीन नहीं कर रहे हैं। शान्तनु बाजीराव को फोन करेगा। दूर्वा और भोसले फैमिली सवि को जलील करेंगे लेकिन ईशान आखिर तक साथ रहेगा। सवि के सारे सबूतों को समृद्ध गलत बता देगा। हरिणी सवि को लेकर जाने लगेगी। तब तक सवि को याद आएगा कि कंगाल होने पर लाटकर परिवार रामटेक से भागा था।

प्रीकैप
वह वापस लौटकर आएगी और पूछेगी कि वे लोग रामटेक से क्यों भागे। समृद्ध और उसका बाप इस बात का बहाना सोचेंगे। अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बाजीराव वहां पहुंचेगा। ईशान समृद्ध को पीटेगा। पुलिस लाटकर फैमिली को लेकर चली जाएगी। समृद्ध बदला लेने की धमकी देगा।

ऐप पर पढ़ें