Hindi NewsEntertainment NewsTvGHKKPM 14 Nov: अपनी सगाई में सवि को देख किलसी दूर्वा, सुलेखा ने किया हरिणी को बेइज्जत

GHKKPM 14 Nov: अपनी सगाई में सवि को देख किलसी दूर्वा, सुलेखा ने किया हरिणी को बेइज्जत

GHKKPM Aaj Ka Episode: सीरियल में आज दिखाया जाएगा कि हरिणी और सवि भोसले फैमिली में पहुंचेंगी। उनको देखकर दूर्वा भड़क जाएगी। वह ईशान से झगड़ेगी। सुलेखा ईशान से नजर बचाकर हरिणी को बेइज्जत करेगी।

GHKKPM 14 Nov: अपनी सगाई में सवि को देख किलसी दूर्वा, सुलेखा ने किया हरिणी को बेइज्जत
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 14 Nov 2023 10:55 AM
हमें फॉलो करें

गुम है किसी के प्यार में शो में अब तक आपने देखा कि सवि हरिणी को समझाती है कि उसे अपने डर से बाहर निकलना होगा। हरिणी सवि को साथ चलने के लिए मनाएगी। उधर दूर्वा की सगाई की तैयारियां होंगी। ईशान नहीं चाहेगी कि सवि घर आए पर वह न नहीं कह पाएगा। हरिणी संतोष से बात करेगी। ईशान अक्का साहिब को मनाएगा। वह ईशान से कहेगी कि अब भरोसा न तोड़े। ईशा शान्तनु को समझाएगी कि उसे अपनी भतीजी की इंगेजमेंट पर बिना बुलाए चले जाना चाहिए।

संतोष से बात करेगी हरिणी
सीरियल में आप देखेंगे कि हरिणी ईशान के घर जाने के लिए इस शर्त पर तैयार होगी कि सवि उसके साथ जाए। सवि ईशान से पूछेगी कि क्या वह आ सकती है? ईशान सोचेगा कि सवि के आने से घर पर बवाल होगा लेकिन वह मना नहीं कर पाएगा। हरिणी संतोष को फोन करके शुक्रिया कहेगी। वह बताएगा कि आज भी स्टेज पर जाता है तो हरिणी को याद करता है। हरिणी सुनकर चौंकेगी कि वह उसे प्रेरणा मानता है। 

दूर्वा-ईशान का होगा झगड़ा
ईशान अक्का साहिब को मनाकर माफी मांगेगा। वह उससे कहेंगी कि कभी उसका भरोसा न तोड़े। अक्का साहिब बताएंगी कि उसे देखने लड़की वाले आ रहे हैं। ईशान उन्हें गुस्सा नहीं करना चाहेगा और मिलने के लिए हां कर देगा। सवि और हरिणी साथ में आएंगी तो हर कोई उन्हें देखता रह जाएगा। दूर्वा का के साथ सारी भोसले फैमिली का मुंह बन जाएगा। दूर्वा सवि को बेइज्जत करने आगे बढ़ेगी ईशान उसका हाथ खींचकर रोक देगा। दूर्वा ईशान से झगड़ेगी कि आज के दिन उसका मूड खराब कर दिया। ईशान समझाएगा पर दूर्वा ईशान से गुस्सा हो जाएगी। 

सुलेखा करेगी हरिणी की बेइज्जती
निशिकांत भी ईशान को भला-बुरा कहेगा।शान्तनु पार्टी में जाने के लिए निकलेगा। ईशा की तबीयत बिगड़ जाएगी। शान्तनु फंक्शन में न जाने का फैसला लेगा। उधर सुलेखा हरिणी को गरीब फील करवाएगी। कहेगी कि उसको गाने के लिए इसलिए बुलाया है कि उसकी कुछ मदद हो जाएगी। 
 

ऐप पर पढ़ें