Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीghum hai kisikey pyaar meiin 13 november 2023 aaj ka serial full episode written update ishaan will invite harini

GHKKPM 13 Nov: सुलेखा हरिणी को करेगी बेइज्जत या ईशान फेल कर देगा प्लान?

GHKPM 13-10-2023: सीरियल में आज दिखाया जाएगा कि ईशान हरिणी को गाने के लिए इन्वाइट करने जाएगा। सवि पहले उसे मना कर देगी। ईशान के समझाने पर मान जाएगी। शान्तनु और ईशा के बीच बहस होगी।

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 13 Nov 2023 12:22 PM
हमें फॉलो करें

गुम है किसी के प्यार में सीरियल के आज के एपिसोड में देखेंगे कि सुलेखा हरिणी को बेइज्जत करने का प्लान बनाएगी। ईशान हरिणी को इन्वाइट करने जाएगा। सवि को पता चलेगा तो वह हरिणी को गाने के लिए मना कर देगी। शान्तनु दुखी होगा कि दूर्वा की सगाई का उसे नहीं बताया गया। ईशा और शान्तनु का झगड़ा होगा। सवि हरिणी को गाने के लिए राजी करेगी लेकिन उसे किरण की पिटाई याद करके पैनिक अटैक आ जाएगा।

हरिणी को बुलाने जाएगा ईशान
स्टार प्लस के पॉप्युलर सीरियल में आप देखेंगे कि सुलेखा और यशवंत हरिणी को बेइज्जत करने का प्लान बनाएंगे ताकि सवि-ईशान से दूर हो जाए। इन बातों से अनजान ईशान हरिण को इन्वाइट करने पहुंचेगा। वह हरिणी से कहेगा कि वह चाहता है कि वह उसके घर पर गाए। हरिणी झिझकेगी। वह संतोष का नाम लेगा। कहेगा कि उसके दोस्त संतोष ने नाम सुझाया है। हरिणी बोलेगी कि वह सवि से बात करके बताएगी। वह ईशान को भाखरवाड़ी खिलाएगी। ईशान को भाखरवाड़ी अच्छी लगेगी और वह हरिणी के कहने पर सवि के लिए लेकर जाएगा।

भाखरवाड़ी लेकर भड़केगी सवि
वह शुक्लाजी के हाथों सवि के लिए भाखरवाड़ी भेजेगा। सवि ये जानकर भड़क जाएगी कि ईशान हरिणी को गाने के लिए बुलाने गया था। वह शुक्लाजी के सामने हरिणी को फोन करके मना कर देगी और कहेगी कि वहां बुलाकर बेइज्जत करेंगे। शुक्लाजी ईशान को बता देंगे कि सवि क्या सोचकर मना कर रही है। ईशान सवि को मनाएगा कि वह हरिणी को गाने दे। सवि काफी सोचने के बाद तैयार हो जाएगी। वह ईशान को हां कहेगी और बोलेगी कि हरिणी के साथ गलत बर्ताव हुआ तो वह जिम्मेदार होगा। सवि ईशान को बताएगी कि दूर्वा ने कहा कि वह चैरिटी कर रहा था। ईशान बोलेगा कि उसकी खुशी चाहता था। 

शान्तनु-ईशी की होगी बहस
शान्तनु ईशा से कहेगा कि उसकी जरूरत किसी को नहीं है। दुखी होगा कि दूर्वा की सगाई में नहीं बुलाया गया। ईशा शान्तनु से बोलेगी कि वह भोसले फैमिली के साथ रहे। दोनों की बहस होगी और ईशा बोलेगी कि उन दोनों का रिश्ता मर चुका है। लाश ढोने की जरूरत नहीं है।

बेहोश होगी हरिणी
उधर सवि हरिणी से गाने को कहेगी तो वह नर्वस होगी। उसे याद आ जाएगा कि गाने पर किरण ने पीटा था और उसका मिसकैरिज हो गया था तो हरिणी पैनिक अटैक से बेहोश हो जाएगी। सवि उसको समझाएगी कि उसे डर का सामना करना पड़ेगा। हरिणी सवि से कहेगी कि उसे भी भोसले मेनशन साथ चलना पड़ेगा।

ऐप पर पढ़ें