Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin 12 November 2023 Aaj Ka Full Episode Written Update Ishan Savi Isha

GHKKPM 12 Nov: सवि ने की ईशान की बेइज्जती, दूर्वा की सगाई की तैयारी देख रीवा की याद में खोए प्रोफेसर

GHKKPM Aaj Ka Episode: सवि ईशान के पास जाती है और उनके हाथ में कैंटीन के पैसे थमाती है। ईशान ने भी बाजीराव को लेकर सवि को खूब सुनाया। शान्तनु को अपने बेटे के मन में सवि के लिए प्यार महसूस हो रहा है।

Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSun, 12 Nov 2023 11:32 AM
हमें फॉलो करें

गुम है किसी के प्यार में आज के सवि ईशान के पास जाएगी और उसे जमकर सुनाते हुए कहती हैं कि उसने उसका दिल दुखाया है। ये सुनते ही ईशान बोतला है कि उस दिन देखकर ऐसा लगा तो नहीं कि तुम दुखी हो। ईशान कहता है कि उस दिन बाजीराव जिस तरह से शायर बनकर तुम्हारी तारीफ कर रहा था और तुम उसका जवाब दे रही थी ये देखकर ऐसा लगा तो नहीं कि तुम दुखी हो। ये सुनते ही सवि का गुस्सा और बढ़ जाता है। वह ईशान के हाथ में कैंटीन के पैसे थमा कर कहती है कि मुझे भीख की जरूरत नहीं है। ईशान गुस्से में उसे गेट लॉस्ट कहता है। सवि कहती है मुझे भी यहां पर रुकने का कोई शौक नहीं है।

शान्तनु ने की ईशान से बात
शान्तनु अपने बेटे ईशान से मिलने जाते हैं। ईशा उसे समझाती है कि उस पर गुस्सा मत करना उसे प्यार से समझाना। शान्तनु ईशान से पूरी बात सुनता है और फिर उसे एक उदाहरण देते हुए बताता है कि उसकी कौन सी बात सवि को बुरी लगी है। ईशान अपने बाबा से कहता है कि वो पार्टी जब मैंने दी थी तो वहां पर सवि को बाजीराव को बुलाने की क्या जरूरत थी। ये सुनते ही शान्तनु कहता है कि बाजीराव को किसी और ने नहीं बल्कि उसने बुलाया है। ईशान इस बात से हैरान रह जाता है। शान्तनु से ईशान ने कहा कि ठीक है उसे आपने बुलाया लेकिन वहां पर सबके सामने जिस तरह से वो इश्क फरमा रहे थे क्या वो ठीक था। अगर उन्हें करना भी था तो कहीं और करते। शान्तनु ने कहा पहली बात तो उन दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं है और अगर है भी तो तुम्हें क्यों बुरा लग रहा है। ये सुनते ही ईशान चुप हो जाता है और इस बात को टाल देता है। 

ईशान का गिफ्ट देखकर सोच में पड़ जाती है सवि
सवि अपने रूम में एक-एक करके सारे गिफ्ट खोलती है। आजी का गिफ्ट देखकर उसे काफी अच्छा लगता है। इसके बाद जब अपना दूसरा गिफ्ट खोलती है तो उसमे एक किताब निकलती है। उस किताब के अंदर एक नोट मिलता है, जिसमें ईशान ने सवि के ब्राइट फ्यूचर के लिए लिखा होता है। उसे देखकर सवि सोच में पड़ जाती है कि इनका कुछ समझ नहीं आता। ये कभी खुश हो जाते हैं तो कभी नाराज।

दूर्वा की सगाई की तैयारियों को देख ईशान को आती है रीवा की याद  
भोसले हाउस में दूर्वा की सगाई की तैयारियां जोरों पर चल रही है। इन तैयारियों को देख ईशान को अपनी और रीवा का सगाई का दिन याद आ जाता है। ये बात अक्का साहेब समझ जाती हैं और खुद न जाकर अपने पति को बोलती हैं उसे संभालने के लिए। ईशान कहता है कि वह सिंगर को कॉल करना ही भूल गया है। ये सुनते ही अक्का साहेब बोलती हैं कि जिम्मेदारी उसे दो जो उसे निभा सके। ईशान अक्का साहेब को मनाने की कोशिश करता है, लेकिन वो वहां से उठकर चली जाती हैं।

ऐप पर पढ़ें