Hindi NewsEntertainment NewsTvGHKKPM 11 Dec: रीवा गर्दन पर बनवाएगी ईशान के नाम का टैटू, ऐसे वापस आएगी आजोबा की यादाश्त

GHKKPM 11 Dec: रीवा गर्दन पर बनवाएगी ईशान के नाम का टैटू, ऐसे वापस आएगी आजोबा की यादाश्त

GHKKPM Aaj Ka Episode: आज आप देखेंगे कि डॉक्टर भी निनाद को बचाने की उम्मीद खो देंगे। इस बीच सवि हार नहीं मानेगी। ईशान वहां आकर निनाद के बचपन का गाना गाएगा। उसकी यादाश्त वापस आ जाएगी।

GHKKPM 11 Dec: रीवा गर्दन पर बनवाएगी ईशान के नाम का टैटू, ऐसे वापस आएगी आजोबा की यादाश्त
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 11 Dec 2023 10:38 AM
हमें फॉलो करें

गुम है किसी के प्यार में अब तक आपने देखा कि सवि पूरी कोशिश करेगी कि आजोबा की यादाश्त वापस आ जाए। डॉक्टर बोलेंगे कि कोशिश अच्छी थी पर फायदा नहीं होगा। लेकिन सवि हार नहीं मानेगी। सवि बोलेगी कि वह भगवान की मर्जी भी नहीं मानेगी। सवि की मदद करने ईशान भी पहुंचेगा। घरवाले परेशान होंगे और हार मान जाएंगे। निनाद को गाना याद आ जाएगा। सवि ईशान को बप्पा का फरिश्ता कहेगी।  

डॉक्टर डालेंगे हथियार
एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि आईपीएस अफसर बनेगी। निनाद को पुरानी बातें याद दिलाएगी पर कुछ असर नहीं होगी। डॉक्टर आकर बोलेंगे कि दवा और दुआ किसी का असर नहीं होगा। सवि रोएगी और बोलेगी कि आजोबा को भूख से नहीं मरने देगी। वह भी आमरण अनशन करेगी। सवि के दोस्त हारमोनियम लाएंगे। सवि हरिणी से कहेगी कि वह हारमोनियम बजा दे ताकि आजोबा को गाना याद आ जाए। हरिणी के हाथ में चोट होगी। 

वापस आएगी निनाद की यादाश्त
तब तक वहां ईशान पहुंचेगा। वह सवि के बचपन का गाना गाएगा। निनाद गाना सुनता रहेगा। इसके बाद उसे गाना याद आ जाएगा। वह साथ में गाएगा। इसके बाद खाना खा लेगा। सभी लोग खुश होंगे। आजोबा को सारी बातें याद आएंगी। निनाद कहेगा कि वह कुछ याद नहीं करना चाहता। वे लोग घर बेचने के बात कर रहे हैं। सवि कहेगी कि वह उनको कुछ नहीं होने देगी। निनाद कहेगा कि सवि सई और विराट की बेटी है। वह जमीन-आसमान एक करके जान बचा ही लेगी। निनाद सवि को समझाएगा कि आजोबा रिटायर्ड आर्मी कर्नल है। वादा करता है कि सौ साल जिएगा। उसे आईएएस अफसर बनता देखेगा और उसकी गाड़ी में सीना तानकर बैठेगा। 

रीवा करवाएगी ईशान के नाम का टैटू
रीवा टैटू करवाने पहुंचेगी। वह अपनी गर्दन पर ईशान नाम का टैटू करवा लेगी। ईशान डॉक्टर से मिलेगा। सवि ईशान का शुक्रिया अदा करेगी। वह ईशान को बप्पा का फरिश्ता कहेगी। सवि पूछेगी कि वह यहां कैसे आया। ईशान बोलेगा कि नव्या, प्रीति की स्कूटी खराब हो गई थी। इसलिए वह ड्रॉप करने आ गया। सवि कहेगी कि उसे गणपति ने भेजा है। ईशान आजोबा की तबीयत के बारे में पूछेगा। सवि बताएगी कि उन्हें क्या हुआ है। सवि सारी सिचुएशन बताएगी। सवि कहेगी कि एक-दो दिन में चमत्कार हो जाएगा और स्लॉट मिल जाएगा। उधर रीवा ईशान की जिंदगी में जगह बनाने की प्लानिंग करेगी। प्रोमो में दिखाया जाएगा कि ईशान सवि की जिम्मेदारी लेगा। सवि कहेगी कि वह ईशान को कभी निराश नहीं करेगी। 

ऐप पर पढ़ें