Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin 03 December 2023 Aaj Ka Full Episode Written Update Ishan Savi Riva

GHKKPM 03 Dec: कॉलेज में रीवा की एंट्री पर ईशान ने लगाया बैन, क्या अब उसकी मदद कर फिर मुसीबत में फंसेगी सवि

GHKKPM Aaj Ka Episode: रीवा को कॉलेज में एंट्री करने पर ईशान ने बैन लगा दिया है। इस बात को लेकर वह काफी परेशान होती है। वो अब भोसले इंस्टीट्यूट में घुसने के लिए सवि का सहारा लेगी।  

Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSun, 3 Dec 2023 02:05 PM
हमें फॉलो करें

गुम है किसी के प्यार में आज का एपिसोड बेहद दिलचस्प होने वाला है। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रीवा पूरी तरह से भोसले इंस्टिट्यूट में असिस्टेंट प्रोफेसर की जॉब के लिए तैयार होकर आती है। लेकिन उसे कॉलेज में एंट्री नहीं मिलती है। ईशान ने गार्ड को पहले से ही मना किया है कि वह रीवा को कॉलेज में एंट्री न करने दे। इस बात को लेकर रीवा काफी परेशान हो जाती है। 

कॉलेज में रीवा की एंट्री पर ईशान ने लगाया बैन
रीवा आज  भोसले इंस्टीट्यूट में अपना इंटरव्यू देने के लिए पहुंचती है। वो जैसे ही गेट पर जाती है गार्ड उसे वहीं पर रोक देता है वो रीवा को उसकी तस्वीर दिखाकर कहता है कि ये आप ही है ना आपको कॉलेज में जाने से मना किया गया है। खुद ईशान सर ने आपको अंदर जाने से रोकने के लिए कहा है। अगर हम ऐसा नहीं करेंगे तो हमारी नौकरी चली जाएगी। इसलिए आप जाओ यहां से। 

क्या सवी करेगी रीवा की मदद?
उधर कॉलेज के गेट पर ही सवि अचानक रीवा से टकरा जाती है। रीवा का सारा सामान जमीन बिखर जाता है। इसके बाद कॉलेज के सामने वाली कैंटीन में एक-बार फिर से रीवा और सवि की मुलाकात होती है। इस बार सवि रीवा से उसकी परेशानी की वजह पूछती है। ऐसे में रीवा उसे बताती है कि उसको कॉलेज में जाने नहीं दे रहे हैं आज उसका इंटरव्यू है। पहले सवि को लगता है कि रीवा कॉलेज में पढ़ने आई है, लेकिन बाद में पता चलता है वो यहां पर टीचर की जॉब के लिए आई है। इसके बाद सवि कहती हैं हो सकता है कि बप्पा ने मुझे आपकी मदद का जरिया बनाया हो। 

आजोबा को लेकर सभी हैं परेशान
उधर, अस्पताल में आजोबा को लेकर सभी काफी परेशान हैं। सभी काफी टेंशन में हैं कि ट्रीटमेंट में लिए 60 से 70 लाख रुपये कहां से आएंगे। ये बात कॉलेज आकर जब सवि ईशान को बताती है कि कॉलेज में वो इस वजह से नहीं कि उसके आजोबा बीमार हैं। ईशान इस बात को सुनता ही नहीं है और इग्नोर करते हुए सवि पर चिल्लाने लगता है। सवि समझ जाती है कि ईशान किसी बात को लेकर काफी परेशान हैं। अब देखना ये होगा कि क्या ईशान सवि की मदद करेगा आजोबा के इलाज के लिए। साथ ही क्या वाकई में समृद्ध लाटकर सवि के पूरे परिवार को किडनैप कर लेता है। इसके लिए आपको आने वाले एपिसोड का इंतजार करना होगा। 

ऐप पर पढ़ें