Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीGhum Hai Kisi ke Pyar Meiin Leap Harini Yesha Harsora Quits Show Due to Constant Down TRP - Entertainment News India

GHKPM: सई जोशी के बाद अब इस एक्ट्रेस ने छोड़ा शो, जानिए वजह और कौन होगी नई एंट्री?

Ghum Hai Kisi ke Pyar Mein Leap: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के फैंस को एक के बाद एक खराब खबरें मिल रही हैं। पहले जहां सई जोशी और करिश्मा चव्हाण ने इस शो को अलविदा कह दिया वहीं अब एक और...

GHKPM: सई जोशी के बाद अब इस एक्ट्रेस ने छोड़ा शो, जानिए वजह और कौन होगी नई एंट्री?
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 3 June 2023 03:58 PM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की गिरती टीआरपी और खराब होते ट्रैक के बीच धीरे-धीरे कलाकारों ने इस शो से किनारा करना शुरू कर दिया है। पहले जहां करिश्मा चव्हाण का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस स्वेहा भावसर शो से अलविदा कह गई थीं वहीं अब एक नई एक्ट्रेस ने भी शो छोड़ दिया है। आएशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा स्टारर यह शो पिछले काफी वक्त से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और टीआरपी लिस्ट में भी टॉप 5 के भीतर बना हुआ है, लेकिन अब धीरे-धीरे इसकी साख बिगड़ने लगी है।

शो छोड़कर क्यों जा रही हैं एक्ट्रेस येशा?
शो में आए लीप के बाद अब एक्ट्रेस येशा हरसोरा ने धारावाहिक छोड़ दिया है। येशा 'गुम है किसी के प्यार में' धारावाहिक में हरिणी का किरदार निभा रही थीं। माना कि शो येशा का किरदार बहुत बड़ा नहीं था लेकिन उन्होंने अपने काम के दम पर अलग ही पहचान बनाई थी। बड़े किरादारों के साथ-साथ येशा की भी फैन फॉलोइंग इस शो से बढ़ी थी। जहां तक शो छोड़ने की वजह का सवाल है तो इस बारे में कहा जा रहा है कि लीप की वजह से एक्ट्रेस ने अपने पैर पीछे खींच लिए हैं।

येशा के जाते ही मेकर्स ने ढूंढा नया ऑप्शन
बता दें कि धारावाहिक में 20 साल का लीप आएगा जिसके बाद बड़ी हरिणी की शो में एंट्री होगी। यह कहानी को एक नया मोड़ दे सकती है। हालांकि इस मामले पर अभी तक येशा की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन इसी बीच खबर है कि मेकर्स ने भी नया रास्ता निकाल लिया है। जानकारी के मुताबिक येशा के जाने की खबर मिलने के बाद मेकर्स ने शो में अंकिता खरे को लाने का फैसला किया है जो कि उसी किरदार को निभाएंगी जिसे येशा ने अभी तक आगे बढ़ाया है। हालांकि अभी तक इस खबर पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं आई है।

लीप के बाद शो से होगी इस एक्टर्स की छुट्टी
टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' से अभी तक कई सितारों की छुट्टी हो चुकी है और लीप के बाद कई एक्टर्स ऐसे होंगे जो दोबारा नजर नहीं आएंगे। इस लिस्ट में हर्षद अरोड़ा, आयशा सिंह, नील भट्ट, आरिया सकारिया और तन्मय ऋषि शाह जैसे कलाकारों के नाम शामिल हैं। बता दें कि इन स्टार्स के साथ लंबे वक्त में फैंस का एक अलग ही कनेक्शन बन गया था, ऐसे में संभव है कि शो की टीआरपी में बड़ी गिरावट देखने को मिले। लेकिन क्या नए एक्टर्स इसे फिर उसी मुकाम पर ला पाएंगे। यह देखना दिलचस्प होगा।

ऐप पर पढ़ें