फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीनील भट्ट ने ऐनीवर्सरी पर दिखाया शादी का ऐल्बम, पति के मैसेज पर आया ऐश्वर्या का प्यारा जवाब

नील भट्ट ने ऐनीवर्सरी पर दिखाया शादी का ऐल्बम, पति के मैसेज पर आया ऐश्वर्या का प्यारा जवाब

Neil Bhatt Post: गुम है किसी के प्यार है सीरियल के लीड एक्टर नील भट्ट ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या के लिए प्यारा पोस्ट लिखा है। उनकी शादी को एक साल पूरा हो चुका है। इस मौके पर पुरानी तस्वीरें भी शेयर की हैं

नील भट्ट ने ऐनीवर्सरी पर दिखाया शादी का ऐल्बम, पति के मैसेज पर आया ऐश्वर्या का प्यारा जवाब
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईThu, 01 Dec 2022 01:34 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की शादी को एक साल पूरा हो चुका है। इस मौके पर नील ने अपनी वाइफ के लिए इंस्टाग्राम पर प्यारा मैसेज लिखा है। सिर्फ मैसेज ही नहीं, नील ने अपनी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें भी अपने फॉलोअर्स के साथ साझा की हैं। उनके पोस्ट पर ऐश्वर्या का जवाब भी है। दोनों को करीबियों की तरफ से बधाई और शुभकामनाएं मिली हैं। वहीं हमेशा की तरह गुम है किसी के प्यार है सीरियल के कुछ दर्शक दोनों को ट्रोल भी कर रहे हैं। यह पहला मौका नहीं है जब दोनों को ट्रोल किया गया है। ऐश्वर्या बता चुकी हैं कि ट्रोल्स उन्हें मरने तक की बद्दुआ दे चुके हैं। 

जैसे कल की ही बात है...

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की मुलाकात गुम है किसी के प्यार है सीरियल के सेट्स पर हुई थी। इसके बाद दोनों को प्यार हुआ और दोनों ने शादी कर ली। दोनों की शादी को एक साल पूरा हो चुका है।  इस मौके पर नील ने अपनी पत्नी के लिए प्यारा सा मैसेज लिखा है, हमारी शादी को एक साल हो गया, ऐसा लगता है कि कल की ही बात है फिर भी हम बहुत वक्त से साथ हैं। हम दोस्त से साथी बने। हम झगड़े और हमने एक-दूसरे से और ज्यादा प्यार किया। मुझे लगता है कि यही उद्देश्य होना चाहिए, बढ़ते रहना, साथ बढ़ना। प्यार और सिर्फ प्यार, हैपी ऐनीवर्सरी ऐश्वर्या शर्मा।

प्यार के साथ मिले घटिया कमेंट्स

इस पर ऐश्वर्या का जवाब है, मेरी जिंदगी के प्यार शादी की सालगिरह मुबारक हो, ईश्वर करे हमारा प्यार हर दिन और मजबूत बने...तुम्हें अनंत प्यार करती हूं। इस पोस्ट पर कई लोगों ने प्यार लुटाया है। वहीं ट्रोलिंग भी की गई है। एक फॉलोअर ने लिखा है, तुम दोनों की शादी की वजह से गुम है किसी के प्यार में शो खराब हो गया। तुम दोनों को आयशा से डर लगता है। दोनों को ट्रस्ट ही नहीं है एक-दूसरे पर। आयशा के साथ ही नहीं दिखते दोनों। रील को रियल बना दिया। वहीं एक ने लिखा है, नील का पहले आयशा से चक्कर था। ऐसे कई कमेंट्स उनके इंस्टा पोस्ट पर दिख रहे हैं।

लोग पहले भी दिखा चुके नफरत

ऐश्वर्या और स्मार्ट जोड़ी में भी आ चुके हैं। इस दौरान दोनों ने बताया था कि लोगों ने उनकी शादी के बाद काफी नेगेटिव कमेंट्स किए थे। ऐश्वर्या ने बताया था कि लोगों ने लिखा था, ये कौन है, इससे शादी क्यों कर रहे, बहुत गंदी औरत है ये, तुमको तो मर जाना चाहिए कोरोना से।  

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।