Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीfarah khan says lagta hai chintu ji wapas aane wale hain to neetu kapoor after alia khan announce her pregnancy - Entertainment News India

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर फराह खान ने नीतू कपूर को दी बधाई, कहा- लगता है चिंटू जी वापस आने वाले हैं

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। आलिया ने कुछ दिनों पहले ही प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। अब हाल ही में नीतू को उनके शो डांस दीवाने जूनियर्स के दौरान बधाई दी गई।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 30 June 2022 12:34 PM
हमें फॉलो करें

आलिया भट्ट ने सोमवार को अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की। आलिया ने बताया कि वह और रणबीर कपूर पैरेंट्स बनने वाले हैं। आलिया ने जबसे अनाउंसमेंट की है तबसे आने वाले बेबी को लेकर पूरा कपूर और भट्ट परिवार एक्साइटेड है। नीतू कपूर भी दादी बनने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। जिस दिन आलिया ने ये अनाउंसमेंट की थी, उसी दिन नीतू को डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर स्पॉट किया गया था। उस वक्त मीडिया फोटोग्राफर्स ने उन्हें दादी बनने को लेकर बधाई दी थी। बता दें कि इसी दिन शो में नीतू के दादी बनने की खुशी में सेलिब्रेशन किया था जिसका वीडियो अब सामने आया है।

दरअसल, इस शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें करण कुंद्रा कहते हैं नीतू जी दादी बनने वाली हैं। आप सभी को हमारी तरफ से ढ़ेर सारी बधाइयां। नीतू सभी को शुक्रिया के साथ कहती हैं कि मुझे लगता है इससे ज्यादा अच्छी खबर हो ही नहीं सकती। 

फिर फराह खान कहती हैं कि मुझे लगता है चिंटू जी वापस आने वाले हैं। नीतू कहती हैं हां। इसके बाद फराह, मर्जी पेस्तोनजी को चिढ़ाती हैं और कहती हैं कि ये सोच रहा होगा कि मैं नोरा के साथ बैठूंगा, लेकिन इसकी किस्मत तो देखो। एक तरफ होने वाली दादी के साथ बैठ रहा है और दूसरी तरफ होने वाली नानी।
 

इसके बाद सभी कंटेस्टेंट्स फिर नीतू को बधाई देते हुए स्पेशल डांस परफॉर्मेंस देते हैं। सभी को इतना खुश देखकर नीतू को भी बेहद खुशी होती है। फिर एक कंटेस्टेंट की मां नीतू को काला धागा देती हैं और कहती हैं कि हमारे यहां कोई प्रेग्नेंट होताा है तो उसे काला धांगा बांधते हैं। तो ये आलिया के लिए। नीतू फिर उन्हें थैंक्यू कहती हैं।

बता दें कि आलिया के प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट करने के बाद नीतू ने आलिया और रणबीर की एक अनसीन फोटो शेयर की थी और लिखा था, गॉड ब्लेस। इस फोटो पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी ने उन्हें खूब बधाई दी। वहीं आलिया ने तो इस पोस्ट पर कमेंट किया था कि ये मेरी फेवरेट फोटो है। इसके बाद आलिया ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की प्रोफाइल फोटो बना दिया है।

नीतू की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म जुग जुग जियो रिलीज हुई है जिसमें उनके साथ अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, वरुण धवन और मनीष पॉल अहम किरदार में हैं। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।
 

ऐप पर पढ़ें