Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीfahmaan khan spoke about fallout with sumbul touqeer khan music video controversy

सुम्बुल तौकीर खान से हुई अनबन पर बोले फहमान खान, मैं अब उसे कॉल तक नहीं कर सकता

Sumbul-Fahmaan: सुम्बुल तौकीर खान और फहमान खान के बीच क्या हुआ? दोनों की दोस्ती में दरार क्यों आई? दोनों साथ में म्यूजिक वीडियो में नजर क्यों नहीं आए? जानिए इन सारे सवालों के जवाब।

Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 30 May 2023 09:51 PM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल 'इमली' में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता फहमान खान और अभिनेत्री सुंबुल तौकीर खान रियल लाइफ में बहुत अच्छे दोस्त हैं। जब सुंबुल बिग बॉस के घर में ट्रॉफी जीतने की जद्दोजहद कर रही थीं तब पहली बार फहमान और उनकी रियल दोस्ती देखने को मिली थी। दोनों को साथ देख लोग उनकी दोस्ती की मिसाल देने लगे थे। लेकिन, बिग बॉस से बाहर आने के बाद से ही दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इस बात का खुलासा खुद फहमान ने किया है।

ऐसे हुई विवाद की शुरुआत
दरअसल, म्यूजिक वीडियो 'इश्क हो गया' की सक्सेस के बाद सुंबुल और फहमान ताबिश पाशा के साथ एक और म्यूजिक वीडियो शूट करने वाले थे। हालांकि, कन्फ्यूजन की वजह से म्यूजिक वीडियो नहीं बन पाया। ऐसे में सिंगर ताबिश पाशा ने स्टेटमेंट जारी कर यह कह दिया कि फहमान और सुंबुल तौकीर खान का म्यूजिक वीडियो सुंबुल के पापा की वजह से नहीं बन पाया। ताबिश के इस स्टेटमेंट की वजह से सुंबुल भड़क गईं। उन्होंने वीडियो जारी कर कहा, 'उन्हें इन सब में उनकी फैमिली को इंवॉल्व नहीं करना चाहिए था।'

फहमान बताया पूरा किस्सा
बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में फहमान ने कहा- 'सुंबुल ने मुझे इन सब में इंवॉल्व कर दिया। दरअसल, सुंबुल ने ताबिश से कहा कि हमने कभी तुम्हारे म्यूजिक वीडियो के लिए मना नहीं किया। हमने हमेशा यही कहा कि इसको बाद में करेंगे पहले मेरा वाला करेंगे। लेकिन, किसी ने मना कर दिया (साफ तौर पर वो मेरे बारे में बोल रही थीं)।' लेकिन, ये झूठ था। मैंने कभी सुंबुल को ताबिश वाला म्यूजिक वीडियो छोड़ने के लिए नहीं कहा। जब मुझे इसके बारे में पता चला तब मैंने सुंबुल से बात की है। मैंने उससे कहा, 'तुमने झूठ बोला'। तो उसने कहा, 'हां, अब कोई मेरी फैमिली के बारे में बोलेगा तो मझे कुछ तो बोलना पड़ेगा न।' 

सुंंबुल के पिता ने नहीं दी उसे वीडियो करने की अनुमति
फहमान ने आगे कहा, "मैंने सुंबुल से कहा कि 'यार एक झूठ बोलकर, फालतू का मुझे इंवॉल्व कर दिया न तुमने। इसमें मुझे इंवॉल्व करने का क्या था।" ये था पूरा विवाद। इसके बाद, मैंने कई बार इस चीज सॉल्व करने की कोशिश की। लेकिन, सुम्बुल के पिता ने उसे बेइराडा नाम का म्यूजिक वीडियो करने की अनुमति नहीं दी। इसलिए मुझे हिबा नवाब के साथ वीडियो करना पड़ा।"

15 मैसेज करता हूं तब एक रिप्लाई आता है- फहमान
फहमान ने आगे कहा, "जब मेरे 15 मैसेज जाते हैं, तब शायद उसका एक रिप्लाई आता है। उसकी गलती नहीं है, बस चीजें ऐसी हो गई हैं। मैंने इसे सुलझाने की कोशिश भी की। ईद के दिन मैंने तीनों को फोन किया लेकिन, किसी ने मेरा कॉल का जवाब नहीं दिया। मैंने सुंबुल को मैसेज करके ये तक बोला कि मुझे विश्वास नहीं होता कि अब मैं तुम्हें कॉल तक नहीं कर सकता हूं।" तो उसने कहा, "यह मेरी गलती नहीं है"।

ऐप पर पढ़ें