फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीफहमान खान को जाने से पहले सुम्बुल तौकीर खान ने दी एक खास चीज, बाहर आकर एक्टर ने सबको दिखाया

फहमान खान को जाने से पहले सुम्बुल तौकीर खान ने दी एक खास चीज, बाहर आकर एक्टर ने सबको दिखाया

फहमान खान हाल ही में बिग बॉस शो में नजर आए। उन्हें बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट इस शो में लाया गया। हालांकि फिर वीकेंड का वार के एपिसोड में सलमान खान ने बताया कि फहमान को बाहर आना होगा।

फहमान खान को जाने से पहले सुम्बुल तौकीर खान ने दी एक खास चीज, बाहर आकर एक्टर ने सबको दिखाया
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 26 Nov 2022 10:41 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

फहमान खान शो इमली के एक्टर और सुम्बुल तौकीर खान के दोस्त हाल ही में बिग बॉस में आए। फहमान के आने से सुम्बुल काफी खुश हुई थीं। सभी को लगा था कि फहमान के आने से सभी को लगा था कि अब गेम पलटेगा। लेकिन फिर वीकेंड का वार में सलमान खान ने बताया कि फहमान बतौर वाइल्ड कार्ड नहीं आए हैं। वह सिर्फ यहां अपने अपकमिंग शो का प्रमोशन करने आए हैं। ये सब सुनकर सुम्बुल को बड़ा झटका लगा क्योंकि उन्हें भी बाकी कंटेस्टेंट्स की तरह लगा कि फहमान बतौर वाइल्ड कार्ड आए हैं। फहमान के जाते हुए सुम्बुल काफी दुखी हुईं। उनका चेहरा उतर गया था। हालांकि फहमान उन्हें समझाकर आए हैं कि उन्हें स्ट्रॉन्ग रहना है। अब फहमान ने बिग बॉस से आने के बाद बताया कि सुम्बुल ने उन्हें एक खास तोहफा दिया है।

मिला खास गिफ्ट

फहमान ने वीडियो शेयर कर कहा, 'बिग बॉस से जब मैं बाहर आया तब मेरा समना पैक हुआ और सामान पैक के दौरान सुम्बुल ने मेरे बैग में ये डालकर भेजा है। ये चिट है जिसमें उन्होंने लिखा है गुड लक अकड़बग्गे और अपना ब्रेसलेट दिया है जो वह पहनती हैं। मुझे उम्मीद है कि वह शो जीतें और अगर जीतेगी नहीं तो जल्दी आ जाएगी हमारे पास।'

इस वीडियो को शेयर करते हुए फहमान ने लिखा जैसा कि मैं कहता हूं कि मैं उसके साथ खड़ा रहता हूं जो मैं फील करता हूं। मुझे लगता है कि जीवन के छोटे-छोटे क्षण ही हैं जो आपको सशक्त और खुश महसूस कराते हैं। थैंक्यू इसके लिए जंगली।

फैंस चाहते हैं साथ में रहें

फैंस इस वीडियो पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं। वे कमेंट कर रहे हैं कि आप दोनों को साथ देखकर काफी मजा आया। वहीं कोई कमेंट कर रहा है कि आपको शो में बतौर वाइल्ड कार्ड आना चाहिए था और वहां सुम्बुल के साथ रहना चाहिए था। उन्हें आपकी जरूरत है।

फहमान के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो अब उनका शो धर्मपत्नी आने वाला है। इस शो में उनके साथ कृतिका यादव, स्वार्दा थिगले और आकाश जग्गा हैं। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।