फोटो गैलरी

Hindi News Entertainment Tvelvish yadav reveal he unfollow manisha rani due to this reason Entertainment News India

एल्विश यादव ने मनीषा रानी को कर दिया अनफॉलो, कहा- तुम्हारे कहने पर बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड...

एल्विश यादव व्लॉग्स के जरिए फैंस के साथ खूब इंटरैक्ट करते रहते हैं। अब एल्विश ने अपने व्लॉग के जरिए बताया कि उन्होंने मनीषा रानी को अनफॉलो कर दिया है। इसके पीछे की उन्होंने वजह भी बताई है।

एल्विश यादव ने मनीषा रानी को कर दिया अनफॉलो, कहा- तुम्हारे कहने पर बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड...
Sushmeeta Semwalलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 22 Nov 2023 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बिग बॉस ओटीटी 2 में एल्विश यादव और मनीषा रानी के बीच अच्छा बॉन्ड बना था। मनीषा ने शो में एल्विश के साथ खूब फ्लर्ट भी किया। घर के बाहर भी दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी। कुछ दिनों पहले दोनों का गाना भी रिलीज हुआ, लेकिन अचानक एल्विश ने फिर मनीषा रानी को अनफॉलो कर दिया। काफी समय से इस पर चर्चा हो रही थी कि एल्विश ने आखिर मनीषा को क्यों अनफॉलो किया। अब खुद एल्विश ने इसके पीछे की वजह बता दी है। उन्होंने जो कहा उसे सुनकर दोनों के फैंस को बड़ा झटका लगेगा।

क्या बोले एल्विश
एल्विश कहते हैं भाई हम लोग कुछ शूट कर रहे थे मेन चैनल के लिए। तभी अचानक इंटरनेट पर हल्ला हो गया कि क्यों मनीषा को अनफॉलो कर दिया। देखो अगर कुछ होगा तो पता चल जाएगा, कुछ नहीं होगा तो भी पता चल जाएगा। देखो एक सच्चाई बताता हूं। 

फैन के कहने पर नहीं बनेंगे बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड
कोई फैन क्लब ने और उन्होंने 2 जनों के नाम का फैन क्लब बना दिया। किसी फैन क्लब के चक्कर में 2 जने साथ थोड़ी आएंगी। सबकी अपनी पर्सनल लाइफ है। तुम लोग कहते हो बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड क्यों नहीं बनते। उसके साथ क्यों नहीं हो। भाई हमारी पर्सनल लाइफ, पर्सनल है, तुम्हारे कहने से थोड़ी होगा। चिल रहो यार रिलैक्स, काम धंधे वाले हैं भाई करने दो। 

मनीषा रानी का नहीं रिएक्शन
मनीषा रानी का हालांकि अभी तक इस मामले में कोई रिएक्शन नहीं आया है। लेकिन फैंस उनकी भी बात सुनना चाहेंगे। वैसे बता दें कि खबर लिखे जाने तक तो मनीषा, एल्विश को फॉलो कर रही हैं।

एल्विश के दोस्त आएंगे क्या
काफी समय से खबर आ रही है कि लवकेश कटारिया शो में बतौर वाइल्ड कार्ड आएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो लवकेश आने वाले दिनों में एंट्री मार सकते हैं, लेकिन अभी ना तो लवकेश और ना ही एल्विश की तरफ से कोई ऑफिशियल कमेंट आया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें