फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीदिव्या अग्रवाल ने बिजनेसमैन संग की सगाई, वरुण सूद के साथ लिव-इन में रह चुकीं पहले

दिव्या अग्रवाल ने बिजनेसमैन संग की सगाई, वरुण सूद के साथ लिव-इन में रह चुकीं पहले

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने सगाई की तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने बिजनेसमैन अपूर्व पिडगांवकर के साथ सगाई कर ली है। करीब 9 महीने पहले दिव्या ने वरुण सूद के साथ ब्रेकअप कर लिया था।

दिव्या अग्रवाल ने बिजनेसमैन संग की सगाई, वरुण सूद के साथ लिव-इन में रह चुकीं पहले
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईTue, 06 Dec 2022 02:52 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Divya Agarwal Gets Engaged: एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी की विजेता दिव्या अग्रवाल 6 दिसंबर को अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। बर्थडे बैश में परिवार के लोग और दोस्त मौजूद हैं। इंडस्ट्री के कई चेहरे पार्टी में नजर आए। जन्मदिन पर दिव्या ने अपने ब्वॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर के साथ सगाई कर ली। इसके साथ उन्होंने जिंदगी की एक नई पारी की शुरुआत की। सोशल मीडिया पर उनकी सगाई की तस्वीरें वायरल हो गई हैं। ये तस्वीरें दिव्या ने पोस्ट की हैं।

सगाई की अंगूठी की फ्लॉन्ट

दिव्या की सगाई की रस्में भव्य तरीके से हुई। अपूर्व पडगांवकर ने उन्हें प्रपोज करते हुए अंगूठी पहनाई। सगाई सेरेमनी में दिव्या गॉर्जियस नजर आईं। उन्होंने पिंक शिमरी ड्रेस पहनी थी। दिव्या अपनी अंगूठी फ्लॉन्ट कर रही हैं जिस पर बाइको लिखा है जिसका मतलब मराठी में पत्नी होता है। दिव्या बेहद खुश दिखीं और मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं। 

रोमांटिक अंदाज में दिखे दोनों

तस्वीर में अपूर्व पडगांवकर और दिव्या अग्रवाल रोमांटिक अंदाज में हैं। अपूर्व उनके माथे पर किस कर रहे हैं। एक अन्य तस्वीर में दोनों गले लग रहे हैं। तस्वीरों को  इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए दिव्या ने लिखा, ‘क्या मैं मुस्कुराना बंद करूंगी? शायद नहीं। जिंदगी अब और अधिक चमकदार हो गई है और मुझे इस जर्नी को साझा करने के लिए एक सही व्यक्ति मिल गया है। उनकी बाइको हमेशा के लिए वादा। इस महत्वपूर्ण दिन से अब मैं कभी अकेले नहीं चलूंगी।‘ 

अपूर्व एक बिजनेसमैन हैं। मुंबई में उनके 4 रेस्टोरेंट हैं। अपूर्व का परिवार मुंबई ही रहता है।
 

पोस्ट लिखकर ब्रेकअप के बारे में बताया

दिव्या ने इस साल मार्च में वरुण सूद के साथ ब्रेकअप कर लिया था। दोनों लंबे समय तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे। दिव्या ने ब्रेकअप के बारे में बताते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘लाइफ सर्कस जैसी है। सभी को खुश रखने की कोशिश करो, यही सच है लेकिन जब खुद से प्यार कम होने लगे तो क्या हो.. नहीं मेरे साथ जो कुछ भी हो रहा है उसके लिए मैं किसी को दोष नहीं देती। मैं परेशान महसूस कर रही हूं। कोई बात नहीं। मैं सांस लेना चाहती हूं और अपने लिए जीना चाहता हूं। मैं घोषणा करती हूं मैं इस जीवन में अपने दम पर हूं और जिस तरह से जीना चाहता हूं उसके लिए अपना समय चाहती हूं। 
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।