Hindi NewsEntertainment NewsTvबेटे को लेकर ट्रोल हुईं दीपिका कक्कड़, यूजर्स ने पूछा- किस पर गया है रूहान

बेटे को लेकर ट्रोल हुईं दीपिका कक्कड़, यूजर्स ने पूछा- किस पर गया है रूहान

दीपिका कक्कड़ सोमवार को पति शोएब इब्राहिम के शो के सेट पर पहुंची। शोएब झलक दिखला जा सीजन 11 में हिस्सा ले रहे हैं। उनके साथ उनका बेटा रूहान भी था। वीडियो पर यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे।

बेटे को लेकर ट्रोल हुईं दीपिका कक्कड़, यूजर्स ने पूछा- किस पर गया है रूहान
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 27 Nov 2023 06:07 PM
हमें फॉलो करें

दीपिका कक्कड़ टीवी से दूर हैं लेकिन अपने व्लॉग के जरिए फैन्स से कनेक्ट हैं। वह इस वक्त फुल टाइम घर पर बिता रही हैं और बेटे की परवरिश में जुटी हैं। दीपिका के पति और एक्टर शोएब इब्राहिम इन दिनों 'झलक दिखला जा 11' में नजर आ रहे हैं। पति को सपोर्ट करने वह स्टूडियो जाती रहती हैं। सोमवार को वह बेटे रूहान को लेकर शोएब से मिलने पहुंचीं। इस बीच उनका वीडियो आते ही लोगों ने उनके बेटे को लेकर बुरी तरह ट्रोल किया। यूजर्स ने बेटे पर भद्दी टिप्पणियां कीं। इस पर उनके फैन्स ने बचाव किया। 

सेट पर पहुंचीं दीपिका
दीपिका बेटे को लेकर गाड़ी से उतरती दिखती हैं। उन्होंने फ्लोरल प्रिंट पिंक कलर का अनारकली सूट पहना है। गाड़ी से उतरकर वह पपराजी के सामने पोज देती हैं और फिर वहां से स्टूडियो की ओर बढ़ जाती हैं। वीडियो को विरल भयानी ने शेयर किया है। एक ट्रोलर ने कमेंट किया, 'बच्चा किस पर गया है?' एक यूजर ने कहा, 'अडॉप्ट किया है क्या?' एक ने कहा, 'कटप्पा को लेकर आ गई।'

सपोर्ट में उतरे फैन्स
ट्रोल करने वालों को दीपिका के फैन्स ने जवाब दिया। एक फैन ने कहा, 'कितने घटिया लोग हैं। छोटे से बेबी को भी कैसे कैसे गलत बोलते हैं। खुद को देखते नहीं हैं बस दूसरों को निगेटिव कमेंट करना है।' एक ने कहा, 'सभी बच्चे क्यूट होते हैं।' एक यूजर लिखते हैं, 'अरे यार बच्चे को तो छोड़ दो, कसम से जैसा भी है, है तो बेबी। हर मां के लिए उसका बच्चा प्यार होता है।' 

इन शोज में किया काम
दीपिका ने टीवी में आने से पहले एयर हॉस्टेस की जॉब की। 2010 में उन्होंने टीवी सीरियल 'नीर भरे तेरे नैना देवी' से डेब्यू किया। इसके बाद वह 'अगले जन्म मोहे बिटिया ही किजौ' में नजर आई। दीपिका के लिए सीरियल 'ससुराल सिमर का' मील का पत्थर साबित हुआ और आज भी वह इसी से ही जानी जाती हैं। वह 'बिग बॉस सीजन 12' की विनर रही हैं।

ऐप पर पढ़ें