Hindi NewsEntertainment NewsTvकिससे मिलती है दीपिका कक्कड़ के बेटे रूहान की शक्ल? एक्ट्रेस ने दिखाई फोटो

किससे मिलती है दीपिका कक्कड़ के बेटे रूहान की शक्ल? एक्ट्रेस ने दिखाई फोटो

दीपिका कक्कड़ इन दिनों मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं। वह पूरा टाइम बेटे रूहान के साथ बिताती हैं। लेटेस्ट व्लॉग में दीपिका ने कुछ पुरानी फोटोज दिखाईं और बताया रूहान की शक्ल किससे मिलती है।

किससे मिलती है दीपिका कक्कड़ के बेटे रूहान की शक्ल? एक्ट्रेस ने दिखाई फोटो
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSat, 11 Nov 2023 09:09 PM
हमें फॉलो करें

दीपिका कक्कड़ भले ही अभी भी कोई शो नहीं कर रही हैं लेकिन वह व्लॉग के जरिए फैन्स से रूबरू होती रहती हैं। वह इस वक्त पूरा फोकस बेटे रूहान पर कर रही हैं। लेटेस्ट व्लॉग में दीपिका ने दिखाया कैसे रूहान उन्हें ध्यान से सुनते हैं। वह मस्ती के मूड में है। एक्ट्रेस ने बताया जैसे-जैसे वह बड़ा हो रहा है वह काफी रिएक्ट करता है। उनका बेटा जहां लेटता है उस जगह को वह और तैयार कर रही हैं जिससे उसका ध्यान उस कलरफुल जगह पर हो। दीपिका एक कार्टून कार पेपर पर बना रही हैं। पहले वह यह सब कॉलेज के दिनों में पॉकेट मनी के लिए करती थीं और  अब अपने बच्चे के लिए कर रही हैं तो वह बहुत खुश हैं।

दीपिका ने दिखाईं पुरानी फोटोज
दीपिका की मां फिलहाल उनके साथ रह रही हैं तो वह ही बीच-बीच में बच्चे की देखभाल करती हैं। इस बीच दीपिका की मां ने पुराना एल्बम निकाला जिसमें एक्ट्रेस के बचपन की फोटो थी। उनका और रूहान का चेहरा हूबहू एक जैसा दिखा। वह एक्साइटेड होकर कहती है, 'सेम टू सेम लग रहे हैं, एक जैसा एक्सप्रेशन।' एक अन्य फोटो में दीपिका का फर्स्ट बर्थडे मनाया जा रहा था। एक तस्वीर उनके स्कूल के दिनों की भी दिखाई। 

शोएब को कर रहीं मिस
शाम को वह कुछ समय बालकनी में बिताती हैं। बेटे के साथ वह पहली बार इस तरह से बालकनी में बैठी हैं क्योंकि ठंडी हवा चल रही है और मच्छर भी नहीं है। दीपिका आगे कहती हैं लेकिन वह शोएब को मिस कर रही हैं। शोएब इन दिनों झलक दिखला जा 11 में बिजी हैं। इस वजह से वह अपनी बहन की वेडिंग एनिवर्सिरी में भी नहीं जा पाए थे। 

 

डांस शो में बिजी शोएब
अगले दिन शूटिंग से लौटकर शोएब सो जाते है। उसके बाद दीपिका एक्टर के लिए पोहा बनाती हैं। शोएब कहते हैं, आज रात को उन्हें फिर से लेट हो जाएगा। झलक दिखला जा के ऑन एयर होने को लेकर वह काफी एक्साइटेड और नर्वस हैं। शोएब कहते हैं, 'डेली शोप अलग बात है लेकिन डांस शोज की अलग बात हो जाती है कि हम जो कर रहे हैं वह सही लग भी रहा है कि नहीं।'  

ऐप पर पढ़ें