Hindi NewsEntertainment NewsTvशोएब-दीपिका ने सेलिब्रेट की बेटे रुहान की पहली राखी, एक्ट्रेस ने दिखाई खास पलों की झलक

शोएब-दीपिका ने सेलिब्रेट की बेटे रुहान की पहली राखी, एक्ट्रेस ने दिखाई खास पलों की झलक

रक्षाबंधन का त्योहार हाल ही में बीता है। एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने लेटेस्ट व्लॉग में दिखाया कि उनके बेटे रुहान की पहली राखी सेलिब्रेट की गई। उनकी दोस्त की बेटी ने रुहान को पहली राखी बांधी।

शोएब-दीपिका ने सेलिब्रेट की बेटे रुहान की पहली राखी, एक्ट्रेस ने दिखाई खास पलों की झलक
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 5 Sep 2023 08:45 PM
हमें फॉलो करें

दीपिका कक्कड़ टीवी शोज से दूर हैं और मदुरहुड को एंजॉय कर रही हैं। वह व्लॉग के जरिए निजी जिंदगी की झलक दिखाती रहती हैं। काफी समय से उनके घर के डेकोरेशन का काम चल रहा है। लेटेस्ट व्लॉग में वह बताती हैं कि जैसे-जैसे घर का काम पूरा होता जा रहा है वह काफी एक्साइटेड हैं। वह फैन्स से उनकी राय भी पूछती हैं कि उन्हें कैसा लगा कमेंट सेक्शन में बताएं। दीपिका ने आगे घर में लाए गए कुछ सामान, पर्दे और कुर्सियां दिखाईं। वह बात ही कर रही होती हैं कि तभी उनका बेटा रुहान रोने लगता है तो वह उसे संभालती हैं। दीपिका ने वीडियो में रुहान की पहली राखी भी दिखाई।

दीपिका की दोस्त मिलने आईं
दीपिका गेस्ट रूम को सजाती हैं। दीपिका ने बताया कि वह खाना नहीं बना पाईं क्योंकि जैसे ही वह किचन में गईं रुहान रोने लगा। उनकी करीबी दोस्त अनुषा, उनके पति और बेटी रुहान से मिलने आए। दीपिका कहती हैं, 'मेरी दोस्त अपनी छोटी बेटी कीनू के साथ रुहान से मिलने आ रही है। वे लोग रात में यहीं रुकेंगे। कीनू, रुहान के साथ खेलती है। उसे प्यार से टच करती है। यह देखकर बहुत अच्छा लगा।'

रुहान की पहली राखी
कीनू लगताार रुहान के साथ खेलती है और वह उसे गाना गाकर सुनाती हैं। दीपिका ने बताया कि अब वह घड़ी भी आ गई है जिसके लिए कीनू आई है। कीनू रुहान को उसकी पहली राखी बांधती है। शोएब ने रुहान को गोद में ले रखा था। उसे बांधना नहीं आता लेकिन कोशिश करती रहती है। रुहान को राखी बांधने के बाद वह उसके हाथ पर किस करती है। दीपिका ने इन खास पलों को फैन्स के साथ शेयर किया।

दोस्त के साथ बॉन्डिंग किया शेयर
अगले दिन दीपिका की फ्रेंड बेटी के साथ चली जाती है। सभी को अलविदा कहने के बाद रात में दीपिका, अनुषा के साथ के बॉन्ड को शेयर करती हैं। वह कहती हैं, 'दो दिन हमने बहुत मजे किए। अनुषा और मैं जब भी मिलते हैं ऐसे ही मस्ती करते हैं। वक्त इतना बीत गया है। जिंदगी में इतना बदलाव आ गया लेकिन हम दोनों एक दूसरे के लिए आज भी वही हैं। वही सबसे अच्छी बात है हमारे रिलेशन की। उसने बहुत ग्रो किया है। उसका पति भी उतना ही केयरिंग है। बेटी कीनू को आपने देख ही लिया है।'  

ऐप पर पढ़ें