Hindi NewsEntertainment NewsTvदीपिका कक्कड़ की सास ने पोते को दिए ढेर सारे गिफ्ट, फैन्स से शोएब इब्राहिम ने की अपील

दीपिका कक्कड़ की सास ने पोते को दिए ढेर सारे गिफ्ट, फैन्स से शोएब इब्राहिम ने की अपील

दीपिका कक्कड़ की सास गांव से वापस लौट आई हैं। वह अपने पोते रूहान के लिए ढेर सारे गिफ्ट लाती हैं। जिसमें से कुछ उनके रिश्तेदारों ने भी भिजवाए। साथ ही उनकी ननद सबा भी उनके घर पहुंची थींं।

दीपिका कक्कड़ की सास ने पोते को दिए ढेर सारे गिफ्ट, फैन्स से शोएब इब्राहिम ने की अपील
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 24 Nov 2023 11:30 PM
हमें फॉलो करें

शोएब इब्रााहिम इन दिनों झलक दिखला जा में बिजी हैं। फ्री होते ही वह बेटे रूहान के साथ पूरा टाइम बिताते हैं। शोएब अपना व्लॉग भी चलाते हैं। लेटेस्ट व्लॉग में उन्होंने बताया कि उनकी छुट्टी है तो वह रूहान के साथ मस्ती करने के मूड में हैं। झलक दिखला जा का पिछला एपिसोड उनके लिए बहुत अच्छा नहीं रहा लेकिन अब कोशिश करेंगे कि अगले हफ्ते उसे कवर अप किया जा सका। वीडियो में शोएब ने दिखाया कि अगले दिन उनकी मां घर आ चुकी हैं। वह गांव में थीं। उन्हें और पहले आना था लेकिन टिकट नहीं मिलने की वजह देर हुई।

सबा ने रूहान से यूं जताया प्यार
शोएब डांस रिहर्सल के बाद घर पहुंचकर बेटे रूहान के साथ खेलते है। सबा और उनकी मां घर पहुंचीं। सभी लोग खाने पर बैठते हैं। दीपिका की ननद रूहान को गोद में लेकर प्यार जताती हैं। वह बिल्कुल भी रोता नहीं है तो दीपिका की मां बताती हैं कि जब दीपिका छोटी थी तो बहुत परेशान करती थी। शोएब की अम्मी गांव से आती हैं और रूहान के लिए बहुत से गिफ्ट लाती हैं। उन्होंने उसे चांदी की कटोरी, गिलास और चम्मच दिया। इसके अलावा शोएब की मां ने उसके लिए ढेर सारे कपड़े और खिलौने लाती हैं।

बेटे के लिए गिफ्ट ही गिफ्ट
शोएब का खानदान काफी बड़ा है तो परिवार के दूसरे सदस्य भी उसके लिए गिफ्ट देते हैं। सास ने दीपिका को सलवार सूट गिफ्ट किया। वह रूहान के लिए टोपी लेकर आती हैं जिसमें वह काफी क्यूट लगा। दीपिका बताती हैं कि वह टोपी पहनता नहीं है लेकिन यह इतना लाइट है कि उसे निकाल नहीं रहा।

 

फैन्स से की अपील
शोएब आगे राजीव ठाकुर से मिलवाते हैं जो कपिल शर्मा शो में भी आते हैं। राजीव झलक दिखला जा 11 में कंटेस्टेंट हैं तो शोएब उन्हें भी वोट देने की अपील करते हैं। वह कहते हैं उनकी बॉडी में डांस नहीं है लेकिन पिर भी कोशिश कर रहे हैं। व्लॉग में वह नमाज के बाद वापस घर लौटते हैं। झलक दिखला जा की वजह से काफी बिजी हैं इसलिए वह रेग्यूलर व्लॉग नहीं आ पा रहे हैं। वीडियो में आखिर वह अपने लिए वोटिंग की अपील करते हैं।

ऐप पर पढ़ें