Hindi NewsEntertainment NewsTvदीपिका कक्कड़ ने ननद को दिया इतना महंगा गिफ्ट, देखकर रोने लगीं सबा

दीपिका कक्कड़ ने ननद को दिया इतना महंगा गिफ्ट, देखकर रोने लगीं सबा

दीपिका कक्कड़ की ननद सबा की वेडिंग एनिवर्सिरी आने वाली है तो एक्ट्रेस ने घर पर उन्हें और उनके पति को इनवाइट किया था। इस मौके पर सभी लोग दीपिका-शोएब के घर पहुंचे। उनके लिए खास दावत रखी गई।

दीपिका कक्कड़ ने ननद को दिया इतना महंगा गिफ्ट, देखकर रोने लगीं सबा
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSun, 5 Nov 2023 05:34 PM
हमें फॉलो करें

दीपिक कक्कड़ इन दिनों मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं और पूरी तरह से फैमिली को टाइम दे रही हैं। वह लंबे समय से टीवी से दूर हैं लेकिन वह व्लॉग के जरिए अपने फैन्स से रूबरू होती रहती हैं। दीपिक के पति और एक्टर शोएब इब्राहिम भी अपना व्लॉग चैनल चलाते हैं जिसमें वे अपनी रोजमर्रा की जिंदगी दिखाते हैं। वह जल्द ही डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' में दिखाई देंगे। लेटेस्ट वीडियो में दीपिका जिक्र करती हैं कि उन्होंने पति के डांस का छोटा सा क्लिप देखा है जिसे देखकर वह काफी एक्साइटेड हैं। 

दीपिका ने की ननद की खातिरदारी
शोएब की बहन सबा भी यूट्यूब पर काफी पॉपुलर हैं। वह दीपिका-शोएब से मिलने उनके घर पहुंचीं। कपल के बेटे रुहान को लेकर वह प्यार जताती हैं। वीडियो में दीपिका किचन में काम करती हैं। उन्होंने सबा के लिए खासतौर पर कई रेसिपी बनाईं। उसके बाद सभी घाने के लिए टेबल पर बैठते हैं। टेबल पर जगह कम पड़ जाती है तो कुछ लोग जमीन पर बैठकर खाना खाते हैं। 

ननद को दीपिका का गिफ्ट
दीपिका अपनी ननद को वेडिंग एनिवर्सिरी का गिफ्ट पकड़ाती हैं। उन्होंने बताया वे लोग एनिवर्सिरी पर नहीं होंगे तो यह मुलाकात इसी वजह से थी। सबा यह सब देखकर इमोशनल हो जाती हैं और रोने लगती हैं। तब दीपिका आकर उन्हें संभालती हैं। सबा और उनके पति गिफ्ट खोलते हैं। सबा को गिफ्ट में गुच्ची का पर्स मिला और उनके पति को वॉलेट दिया गया। घर के अन्य सदस्यों ने भी उन्हें गिफ्ट दिया। आखिर में वे सभी घर से चले जाते हैं।

 

दीपिका के साथ हुआ था ऑनलाइन स्कैम
अगले दिन शोएब के पिता अखबार में दिखाते हैं कि दीपिका की फोटो आई है। उनके साथ जो ऑनलाइन स्कैम हुआ उसकी खबर छपी थी। वीडियो में शोएब बताते हैं अम्मी और सबा चली गई हैं। वह रिहर्सल के लिए निकलने वाले हैं। इसी के साथ उन्होंने व्लॉग खत्म किया।

ऐप पर पढ़ें