Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीDil Diyaan Gallan Devoleena Bhattacharya entered in the show became a single mother

Dil Diyaan Gallan: गुंडों से भागती देवोलीना भट्टाचार्य की इस तरह हुई एंट्री, बनीं सिंगल मदर

गोपी बहू के नाम से मशहूर देवोलीना भट्टाचार्य का टीवी पर कमबैक हो गया है। दिल दियां गल्लां शो में उन्होंने दिशा के किरदार से वापसी की है। देवोलीना को उम्मीद है दर्शक उन्हें पसंद करेंगे।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 12 Sep 2023 05:51 PM
हमें फॉलो करें

टीआरपी क्वीन कही जाने वालीं देवोलीना भट्टाचार्य अब से 'दिल दियां गल्लां' टीवी शो में दिखाई देंगी। देवोलीना को फैन्स आज भी 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू के किरदार से याद करते हैं। इसके बाद उन्होंने 'बिग बॉस 13' में लोगों का दिल जीता। अब एक बार फिर देवोलीना ने टीवी पर वापसी की है। पिछले दिनों वह अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में रही थीं। देवोलीना ने शहनवाज शेख से बहुत सिंपल तरीके से शादी की थी। अब काफी समय बाद वह फिर से टीवी की दुनिया पर राज करने के के लिए तैयार हैं।

शो में अतीत से परेशान देवोलीना
देवोलीना ने सीरियल 'दिल दियां गल्लां' में एंट्री ले ली है। शो में 10 साल का लीप आया है। इसके बाद उनके किरदार को जोड़ा गया। वह सीरियल में एक बेटे की मां बनी हैं। सीरियल में उनकी एंट्री बहुत ड्रैमेटिक तरीके से हुई। वह अपने बेटे को लेकर गुंडों से बचने के लिए दौड़ रही होती हैं। गुंडे उनका पीछा कर रहे होते हैं। किसी तरह वह वहां से निकलकर एक बस तक पहुंचती हैं और वहां से बच निकलती हैं। 

सिंगल मदर की भूमिका में
देवोलीना बेटे से भागने के लिए कहती हैं तो उनका बेटा पूछता है, कहां जा रहे हैं? देवोलीना बताती हैं, जहां उन्हें कोई नहीं जानता और उन्हें यह ना बताना पड़े वे कौन हैं। दोनों बस में बैठ जाते हैं और गुंडों से बच जाते हैं। वह बेटे की हर पल देखभाल करती है। शो में देवोलीना की मां भी हैं लेकिन अब उन्हें नहीं दिखाया गया है। देवोलीना के किरदार का नाम दिशा है और वह एक म्यूजिक टीचर है।

 

शो से जुड़कर खुश हैं देवोलीना
देवोलीना को दिशा का किरदार बहुत पसंद आया। वह शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हैं। कहानी में नया मोड़ आया है  लेकिन उन्हें उम्मीद है इसका सार वही रहेगा। 'दिल दिया गल्लां' सोनी सब पर प्रसारित होता है। देखना होगा कि उनके आने से शो पर कितना असर पड़ता है। 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें