Hindi NewsEntertainment NewsTvहिमांशी खुराना ने धर्म को बताया ब्रेकअप की वजह तो आसिम के फैन्स भड़के, डिलीटेड पोस्ट वायरल

हिमांशी खुराना ने धर्म को बताया ब्रेकअप की वजह तो आसिम के फैन्स भड़के, डिलीटेड पोस्ट वायरल

Asim-Himanshi Breakup: हिमांशी खुराना का ब्रेकअप पोस्ट चर्चा में है। इसमें उन्होंने आसिम से अलग होने की वजह धर्म को बताया है। लोग उनका एक डिलीटेड पोस्ट वायरल करके हिमांशी को ट्रोल कर रहे हैं।

हिमांशी खुराना ने धर्म को बताया ब्रेकअप की वजह तो आसिम के फैन्स भड़के, डिलीटेड पोस्ट वायरल
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 7 Dec 2023 09:53 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट आसिम रियाज और हिमांशी खुराना अलग हो चुके हैं। हिमांशी ने ट्विटर पर एक पोस्ट करके जानकारी दी कि अलग धर्म होने की वजह से उन्हें यह फैसला लेना पड़ा। हिमांशी का डिलीटेड पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल है। इसमें धर्म का जिक्र नहीं था। बाद में उन्होंने दूसरा पोस्ट डाला और अलग होने की वजह बताई। सोशल मीडिया पर अब हिमांशी खुराना को ट्रोल किया जा रहा है। वहीं आसिम ने कोई पोस्ट नहीं किया है। उन्होंने अपना गाना ईद पोस्ट किया है, जिसे उनके फैन्स ब्रेकअप पोस्ट मान रहे हैं।

हिमांशी का डिलीटेड पोस्ट वायरल
हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का ब्रेकअप सुर्खियों में है। हिमांशी ने ब्रेकअप के लिए जो पोस्ट किया था उस पर लोगों के कई नफरत भरे कमेंट्स दिख रहे हैं। हिमांशी का डिलीटेड पोस्ट भी वायरल है। इसमें ब्रेकअप की वजह नहीं लिखी थी। अब ट्रोल्स का कहना है कि हिमांशी ने नए पोस्ट में धर्म वाला एंगल चर्चा में आने के लिए जोड़ा है। 

लोग बोले- पहले क्यों नहीं सोचा?
हिमांशी के पोस्ट पर एक कमेंट है, हिमांशी धर्म की वजह से ब्रेकअप करना सन 1432 की बात है। क्या ऊपर वाले ने तुमको ब्रेकअप मैनुअल के साथ भेजा था? आसिम को पार्टनर की जरूरत है न कि स्टैंडअप कॉमेडियन की। एक कमेंट है, घर वापसी का बेस्ट डिसीजन। एक यूजर ने लिखा है, हिमांशी यह अच्छा नहीं है यार। ये सब पहले क्यों नहीं सोची। ये तो पता रहा होगा कि धर्म अलग है तो क्यों आगे बढ़े। फिर भी आप लोग मैच्योर हो। हम आपके फैसले का सम्मान करते हैं। 

अलग हुईं आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की राहें, ब्रेकअप की वजह धर्म

आसिम के सपोर्टर्स भड़के
आसिम के एक फैन पेज से कमेंट है, धर्म आस्था वगैरह लिखना बेहद कॉन्ट्रोवर्शियल पोस्ट है। 4 साल हो गए, आसिम ने कभी तुमको धर्म मानने से नहीं रोका। तुम्हारे पिछले पोस्ट को ज्यादा इंगेजमेंट नहीं मिला तो अब ये लिख दिया। बेहद घटिया। मैच्योर व्यवहार की उम्मीद थी। 

ब्रेकअप पर आसिम की चुप्पी
वहीं आसिम ने ब्रेकअप पर कुछ नहीं लिखा है। उनका रीसेंट पोस्ट, एल्बम के एक गाने के बारे में है। इसका कैप्शन है, तुझे सीने से लगाया औऱ ईद हो गई। इस पर आसिम के फैन ने लिखा है, ये आसिम स्टाइल ब्रेकअप अनाउंसमेंट है। कुछ लोगों ने आसिम को सांत्वना दी है कि यह ईश्वर का प्लान है।

ऐप पर पढ़ें