Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीDheeraj Dhoopar and Vinny Arora Maternity Photoshoot LipLock Baby Bump Pictures Viral - Entertainment News India

प्रेग्नेंसी फोटोशूट में लिपलॉक करते नजर आए धीरज धूपर, विन्नी अरोड़ा ने कैप्शन में लिखी दिल की बात

Dheeraj Dhoopar and Vinny Arora: ढेरों सेलेब्रिटीज ने भी विन्नी अरोड़ा और धीरज धूपर की तारीफों के पुल बांधे हैं। रिद्धि डोगरा ने कमेंट सेक्शन में लिखा- मैं बस तुम्हें मैसेज ही करने वाली थी।

Puneet Parashar लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 30 July 2022 02:22 PM
हमें फॉलो करें

टीवी एक्टर धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। दोनों ने हाल ही में मैटर्निटी फोटोशूट करवाया और ये खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ साझा कीं। फोटोज में विन्नी और धीरज एक दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। विन्नी अरोड़ा क्रीम कलर का सूट पहने हैं और धीरज धूपर ने व्हाइट शर्ट और जींस पहनी हुई है। दोनों बहुत प्यारे लग रहे हैं और ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हैं।

प्रेग्नेंसी फोटोशूट में किया लिपलॉक
विन्नी अरोड़ा इस खूबसूरत ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं और इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'जो खुशियां तुमने गिफ्ट की थीं वो अब छोटी-छोटी किक्स में बदल चुकी हैं।' कमेंट बॉक्स में लोग विन्नी और धीरज की जोड़ी की जमकर तारीफें करते दिखाई पड़ रहे हैं और उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे।

सेलेब्रिटीज ने विन्नी को दीं शुभकामनाएं
ढेरों सेलेब्रिटीज ने भी विन्नी अरोड़ा और धीरज धूपर की तारीफों के पुल बांधे हैं। रिद्धि डोगरा ने कमेंट सेक्शन में लिखा- मैं बस तुम्हें मैसेज ही करने वाली थी। कपल के काफी क्लोज रहने वाले शाइनी दोशी, रूही चतुर्वेदी और सुदीप साहिर ने भी कमेंट सेक्शन में हर्ट और फायर इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पहले भी शेयर की हैं बेबी बंप वाली फोटोज
विन्नी इससे पहले भी फैंस के लिए बेबी बंप वाली अपनी तस्वीरें शेयर करती रही हैं। हाल ही में उन्होंने रेड ड्रेस में धीरज धूपर के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। एक अन्य फोटो में वह व्हाइट एंड ब्लैक सूट में धीरज के साथ नजर आई थीं। इसी फोटो में धीरज धूपर ने ब्लैक शर्ट पहनी थी जो उन पर काफी कमाल की लग रही थी।

ऐप पर पढ़ें