फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीकांग्रेस नेता और Bigg Boss कंटेस्टेंट अर्चना गौतम का पुराना बोल्ड वीडियो वायरल

कांग्रेस नेता और Bigg Boss कंटेस्टेंट अर्चना गौतम का पुराना बोल्ड वीडियो वायरल

बिग बॉस 16 शो की ड्रामा क्वीन अर्चना गौतम आए दिए अपनी किसी ना किसी बात को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। अब इस कंटेस्टेंट का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लेकिन ये वीडियो बिग बॉस शो का नहीं है।

कांग्रेस नेता और Bigg Boss कंटेस्टेंट अर्चना गौतम का पुराना बोल्ड वीडियो वायरल
Pooja Bajajलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 30 Oct 2022 11:33 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Bigg Boss Notorious Contestants Archana Gautam: बिग बॉस के नए सीजन में अब्दू रोजिक के बाद सबसे चर्चित कंटेस्टेंट अर्चना गौतम (Archana Gautam) इस शो में आए दिन अपनी बेबाकी को लेकर छाई रहती हैं। उनकी पर्सनेलिटी को दर्शक पसंद कर रहे हैं। अब अर्चना का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। उनका ये वीडियो शो के कंटेंट से नहीं जुड़ा बल्कि उनकी पुराने प्रोफेशन से जुड़ा है। बता दें अर्चना एक्ट्रेस, मॉडल रह चुकी हैं और मिस बिकिनी गर्ल का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं। 

अर्चना गौतम का ये पुराना वीडियो मचा रहा है धमाल 
बिग बॉस 16 शो की ड्रामा क्वीन अर्चना गौतम आए दिए अपनी किसी ना किसी बात को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। अब इस कंटेस्टेंट का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लेकिन ये वीडियो बिग बॉस शो का नहीं है। पेशे से पहले एक्ट्रेस और मॉडल रह चुकीं अर्चना का ये वीडियो उनके फेमस वीडियो सॉन्ग का है। इस सॉन्ग वीडियो में अर्चना बेहद सेंसशुअस अवतार में दिख रही हैं। वीडियो में अर्चना 2 पीस ड्रेस में कई हॉट शॉट्स देते हुए देखा जा सकता है। इस सॉन्ग का नाम है ‘हाल ए दिल’। वीडियो में अर्चना एक्टर परवीन मार्क संग नजर आ रही हैं। 

देखें अर्चना गौतम का बोल्ड वीडियो-
 

बिकिनी पेजेंट जीत चुकीं  हैं अचर्ना 
साल 2018 में मिस बिकिनी पेजेंट जीत चुकीं अर्चना गौतम ने बॉलीवुड में फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ से डेब्यू किया था। इसके बाद वे दर्जनों फिल्मों में नजर आईं। मेरठ की रहने वाली अर्चना ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की और चुनाव भी लड़ा। कांग्रेस ने हस्तिनापुर विधानसभा सीट से अर्चना को चुनावी मैदान में उतारा था। हालांकि वह इस चुनाव में हार गईं थीं। 

बिग बॉस में अर्चना स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट 
अर्चना चाहे राजनीति में बतौर मजबूत कंटेस्टेंट नजर नहीं आईं लेकिन सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस में वे एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं। अर्चना गौतम को बिग बॉस में रियल गेम खेलने को लेकर दर्शकों का प्यार मिल रहा है। अपने मुद्दों पर डट के बाकी कंटेस्टेंट का सामना करने को लेकर अर्चना हमेशा तैयार रहती हैं। फिलहाल बिग बॉस में चल रहे प्लॉट के मुताबिक गौतम के राशन के बदले कैप्टेंसी के टास्क चुनने को लेकर खूब बवाल हो रहा है। अर्चना को बीते एपिसोड में गौतम के खिलाफ ये कहते हुए सुना गया कि, गौतम ने कैप्टन बनने के लिए सभी घरवालों को गिरवी रख दिया। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।