Hindi NewsEntertainment NewsTvबेटी से बहुत प्यार करते थे CID फेम दिनेश फडनीस, आखिरी पोस्ट देख हो जाएंगे इमोशनल

बेटी से बहुत प्यार करते थे CID फेम दिनेश फडनीस, आखिरी पोस्ट देख हो जाएंगे इमोशनल

दिनेश फडनीस जिन्होंने सीआईडी में फ्रेडरिक्स के किरदार से सबका दिल जीता है, आज वह हम सबको छोड़कर चले गए हैं। दिनेश अपने परिवार से बहुत प्यार करते थे और सोशल मीडिया पर उनके साथ फोटोज शेयर करते थे।

बेटी से बहुत प्यार करते थे CID फेम दिनेश फडनीस, आखिरी पोस्ट देख हो जाएंगे इमोशनल
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 5 Dec 2023 01:09 PM
हमें फॉलो करें

सीआईडी फेम दिनेश फडनीस का लिवर फेलियर की वजह से निधन हो गया है। रविवार को ही दिनेश के अस्पताल में भर्ती होने की खबर आई थी। फैंस को उम्मीद थी कि वह ठीक होकर लौटेंगे, लेकिन सबकी उम्मीदें तोड़ते हुए दिनेश इस दुनिया को छोड़कर ही चले गए। दिनेश एक परफेक्ट फैमिली मैन थे। काम से जब भी ब्रेक मिलता वह परिवार के साथ टाइम स्पेंड करते। वह अपनी पत्नी और बेटी से बहुत प्यार करते थे।

दिनेश का आखिरी पोस्ट
दिनेश का लास्ट पोस्ट भी बेटी के साथ था। उन्होंने दिवाली के मौके पर बेटी के साथ फोटो शेयर की थी। दोनों के चेहरे पर स्माइल दिखाई दे रही थी। फोटो शेयर कर दिनेश ने लिखा, सभी को दिवाली की शुभकामनाएं। दिनेश के इस पोस्ट पर फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। कोई कमेंट कर रहा है आपकी स्माइल याद आएगी। तो किसी ने लिखा कि आपने सीआईडी में हमें बहुत हंसाया था।

कैसे मिला था सीआईडी में काम
बता दें कि शो में दिनेश ने फ्रेडरिक्स का किरदार निभाया था। वह शो में काफी कॉमेडी करते थे और उनके आने से सीन और मजेदार हो जाता था। एक इंटरव्यू में दिनेश ने बताया था कि कैसे उन्हें ये किरदार मिला था। उन्होंने कहा था, मुझे याद है मैं काम के लिए बहुत स्ट्रगल कर रहा था और एक दिन मुझे बीपी सिंह(सीआईडी के प्रोड्यूसर मिले)। मुझे नहीं पता कि वो लक था या इत्तेफाक। उन्होंने मुझसे पूछा कि सीआईडी में काम करोगे और ऐसे मेरी जर्नी शुरू हुई। 

उन्होंने यह भी कहा था कि इस शो में पहले तक ह्यूमर नहीं था इसलिए मैंने कॉमेडी की और मुझे काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था जिससे मैं बहुत खुश हुआ था।

दिनेश का अंतिम संस्कार
सीआईडी में दया का किरदार निभाने वाले दयानंद शेट्टी ने बताया कि मुंबई में ही दिनेश का अंतिम संस्कार होगा। इस दौरान सीआईडी की पूरी टीम वहां मौजूद होगी। 

ऐप पर पढ़ें