फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीचारू असोपा ने खोली राजीव सेन की पोल! बेटी को लेकर झूठ फैला रहे हैं सुष्मिता सेन के भाई?

चारू असोपा ने खोली राजीव सेन की पोल! बेटी को लेकर झूठ फैला रहे हैं सुष्मिता सेन के भाई?

Charu Asopa and Rajeev Sen: चारू ने वीडियो की शुरुआत में बताया कि कैसे राजीव लगातार तलाक के कागज साइन करने की डेट स्किप करता जा रहा है। चारू ने बताया कि उन्हें अपनी बहन की शादी स्किप करनी पड़ी है।

चारू असोपा ने खोली राजीव सेन की पोल! बेटी को लेकर झूठ फैला रहे हैं सुष्मिता सेन के भाई?
Puneet Parasharलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 03 Dec 2022 01:34 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

एक्ट्रेस चारू असोपा ने राजीव सेन के उन बयानों का खंडन किया है जिनमें उन्होंने कहा था कि एक्ट्रेस उन्हें उनकी बेटी से नहीं मिलने दे रही हैं। चारू असोपा और उनके पति राजीव सेन के बीच काफी वक्त से खटपट चल रही थी। कपल पिछले कुछ वक्त से एक-दूसरे से अलग रह रहा है। एक नए वीडियो में चारू ने राजीव के आरोपों को खारिज करते हुए बताया है कि उन्होंने कई बार राजीव से कहा है कि वह जब चाहे तब अपनी बेटी से आकर मिल सकते हैं।

तलाक के कागजों पर अटकी बात
चारू असोपा ने बताया कि यह कोई ऐसी बात नहीं थी जिसे वह दुनिया को बतातीं इसलिए उन्होंने ऐसा कभी नहीं कहा। बता दें कि चारू असोपा की शादी सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ हुई थी और यह कपल रिश्ते में आने के बाद से ही सुर्खियों में रहा है। चारू ने वीडियो की शुरुआत में बताया कि कैसे राजीव लगातार तलाक के कागज साइन करने की डेट स्किप करता जा रहा है। चारू ने बताया कि राजीव की वजह से उन्हें अपनी बहन की शादी में जाने का प्लान कैंसिल करना पड़ा।

राजीव की वजह से हुईं मुश्किलें!
चारू ने बताया, 'ये बात पेपर्स पर है जो हम साइन करने वाले थे 30 को, लेकिन हमेशा की तरह राजीव.... उसके पहले जब हम 24 को मिलने वाले थे तब भी नहीं आए। 30 को मिलने वाले  थे साइन करने के लिए तब भी नहीं आए। अब उन्होंने कहा है कि वह 5 तारीख को आएगा। उम्मीद है वो आ जाए, क्योंकि मैं 1 तारीख को अपनी सगी बहन की शादी में जाने वाली थी, लेकिन उसकी वजह से नहीं जा पाई।'

चारू ने खोली राजीव सेन की पोल?
चारू ने बताया कि उन्होंने अपनी टिकटें कैंसिल करवाई हैं क्योंकि वो कह रहा है कि 5 तारीख को आएगा। एक्ट्रेस ने राजीव के आरोपों पर भी बात की और कहा कि उन्होंने ऑन पेपर, मैसेज में और आमने-सामने भी यह बात उनसे कही थी कि वह जब चाहे अपनी बेटी जियाना से मिलने आ सकता है, सिर्फ मेरा और राजीव का रिश्ता खत्म हुआ है, मैं एक बेटी को उसके पिता से अलग नहीं कर रही हूं। लेकिन वो इन बातों को मीडिया से छिपा रहा है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।