Hindi NewsEntertainment NewsTvCharu Asopa Reacted on Sushmita Sen Photos with Brand New SUV Car - Entertainment News India

चारू असोपा का सुष्मिता सेन की पोस्ट पर रिएक्शन, नहीं बदली ननद-भाभी की यह जोड़ी

Charu Asopa on Sushmita Sen Post: चारू असोपा ने कहा- मैं किस्मत वाली हूं कि मेरे दो माता-पिता हैं, दो पापा और दो मम्मी। मैं बस उस प्यार और लगाव को बनाए रखना चाहती हूं। मैं खुद को किस्मतवाली मानती हूं।

चारू असोपा का सुष्मिता सेन की पोस्ट पर रिएक्शन, नहीं बदली ननद-भाभी की यह जोड़ी
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 22 Jan 2023 08:02 AM
हमें फॉलो करें

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा अपनी निजी जिंदगी को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी रही हैं। एक्ट्रेस की शादी सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ हुई थी। यह शादी बड़ी धूमधाम से हुई, लेकिन ज्यादा वक्त नहीं टिकी। कुछ ही वक्त में कई तरह के इश्यूज सामने आने लगे और चारू-राजीव अलग हो गए। लेकिन चारू असोपा की उनकी ननद के साथ ट्यूनिंग अभी भी कमाल की बनी हुई है। यही बॉन्ड हाल ही में सोशल मीडिया पर भी देखने मिला।

सुष्मिता के साथ नहीं बदली चारू की ट्यूनिंग
शनिवार को जब सुष्मिता सेन ने एक लग्जरी SUV कार खरीदने के बाद इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कीं तो चारू असोपा खुद को उन्हें शुभकामनाएं देने से नहीं रोक सकीं। चारू असोपा ने सुष्मिता सेन की पोस्ट पर कमेंट किया-  'Wow didi.. congrats.' एक हालिया इंटरव्यू में चारू असोपा ने बताया था कि कैसे राजीव के साथ बिगड़ते उनके रिश्तों ने बाकी लोगों के साथ उनके संबंध खराब नहीं किए हैं।

सास-ससुर को लेकर चारू ने कही थी ये बात
चारू असोपा ने कहा- मैं किस्मत वाली हूं कि मेरे दो माता-पिता हैं, दो पापा और दो मम्मी। मैं बस उसी प्यार और लगाव को बनाए रखना चाहती हूं। मैं खुद को बहुत किस्मतवाली मानती हूं कि मुझे यह परिवार मिला है। जियाना (चारू-राजीव की बेटी) बहुत लकी है कि उसे इतने अच्छे दादा-दादी और नाना-नानी मिले हैं। यह एक बहुत कमाल का अहसास है।'

अलग हैं, लेकिन फिर भी साथ हैं चारू-राजीव
बता दें कि चारू असोपा ने राजीव सेन पर धोखा देने के आरोप लगाए थे। चारू ने कहा था कि उन्हें ऐसी चीजें मिली हैं जो साबित करती हैं कि राजीव उन्हें डिच कर रहे थे। हालांकि दोनों अलग हो चुके हैं, लेकिन मौके-बेमौके साथ भी नजर आ जाते हैं। हाल ही में एक वेडिंग इवेंट में चारू असोपा और राजीव सेन ने साथ में परफॉर्म भी किया था।

ऐप पर पढ़ें