फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीचाहत खन्ना ने उर्फी जावेद को बताया 'कीचड़'! कहा- पत्थर मारूंगी तो छींटे तो आएंगे

चाहत खन्ना ने उर्फी जावेद को बताया 'कीचड़'! कहा- पत्थर मारूंगी तो छींटे तो आएंगे

Uorfi Javed vs Chahhatt Khanna: चाहत खन्ना ने चेतन भगत की बात का सपोर्ट करते हुए उर्फी का विरोध किया था जिसके बाद उर्फी ने भी पलटवार करते हुए चाहत खन्ना को जवाब दिया था। अब चाहत ने फिर कमेंट किया है।

चाहत खन्ना ने उर्फी जावेद को बताया 'कीचड़'! कहा- पत्थर मारूंगी तो छींटे तो आएंगे
Puneet Parasharलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 30 Nov 2022 07:27 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

क्या आप दोनों का सोशल वॉर खत्म हो गया? तो जवाब में चाहत खन्ना ने कहा, 'देखो, कीचड़ में पत्थर मारोगे तो कीचड़ तो आप पर गिरेगा ही। तो कीचड़ गिरा मुझ पर, मैं ठिठक कर थोड़ा साइड हट गई। मैंने खुद को साफ किया और फिर अपने ढंग से वापस काम करना शुरू कर दिया। ये कीचड़ की कुछ छींटें झेलने जैसा था।'

'कोई नहीं बोल रहा था तो मैं बोल पड़ी'
चाहत खन्ना ने यह भी बताया कि उन्होंने उर्फी जावेद और उनके कपड़ों को लेकर कॉमेंट क्यों किया? एक्ट्रेस ने बताया कि वह जब भी सोशल मीडिया खोलती थीं तो बहुत ज्यादा न्यूडिटी और बकवास चीजें नजर आया करती थीं। मगर कोई भी इस बारे में कुछ बोल नहीं रहा था। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने सोचा कि क्यों ना वो ही इस बारे में बोलने से शुरुआत करें।

'चेतन भगत ने उर्फी को कहा था- डिस्ट्रैक्शन'
बता दें कि चाहत खन्ना ने चेतन भगत की बात का सपोर्ट करते हुए उर्फी जावेद का विरोध किया था जिसके बाद उर्फी ने भी पलटवार करते हुए चाहत खन्ना को जवाब दिया था। चेतन भगत ने जहां उर्फी जावेद को डिस्ट्रैक्शन बताया था वहीं दूसरी तरफ चाहत खन्ना ने इस बारे में कहा- मुझे नहीं लगता है कि चेतन ने कुछ गलत कहा। देखा जाए तो ये एक तारीफ ही है, क्योंकि कई लड़कियां डिस्ट्रैक्शन बनना चाहती हैं।

चाहत खन्ना बोलीं- तारीफ ही तो कर रहे हैं
चाहत खन्ना के बयान के जवाब में उर्फी जावेद ने कहा था कि वो महिलाएं जो जेल जाती हैं और उन मर्दों से शादी करती हैं जिन्हें अपनी कंपनी के लिए खुद से आधी उम्र की महिलाएं चाहिए। जो महिलाओं के कपड़ों को आदमियों को भटकाने का जिम्मेदार मानते हैं, वही मुझसे ज्यादा रिस्पेक्टफुल हैं।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।