फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीउर्फी जावेद के ब्लैकमेलिंग के आरोपों से कास्टिंग डायरेक्टर ने किया इनकार, कहा- ‘पैसों को लेकर विवाद था’

उर्फी जावेद के ब्लैकमेलिंग के आरोपों से कास्टिंग डायरेक्टर ने किया इनकार, कहा- ‘पैसों को लेकर विवाद था’

उर्फी जावेद ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें एक शख्स ब्लैकमेल रहा है। उन्होंने दावा किया कि FIR दर्ज कराई लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने जिस पर आरोप लगाया अब उसका पक्ष सामने आया है।

उर्फी जावेद के ब्लैकमेलिंग के आरोपों से कास्टिंग डायरेक्टर ने किया इनकार, कहा- ‘पैसों को लेकर विवाद था’
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 15 Aug 2022 04:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उर्फी जावेद ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें एक शख्स ब्लैकमेल कर रहा है। उन्होंने दावा किया कि शख्स के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। उर्फी ने पुलिस के ढीले रवैये पर नाराजगी जाहिर की। उन्होंने शख्स की फोटो और चैट का स्क्रीन शॉट शेयर किया जिसमें वो उर्फी से वीडियो सेक्स के लिए कह रहा था। उन्होंने अपने पूरे पोस्ट में उसका नाम लिया लेकिन इतना बताया कि वो पंजाब इंडस्ट्री में काम करता है। उर्फी ने जिस पर आरोप लगाया है अब उसका पक्ष सामने आया है।

उर्फी के आरोपों को गलत बताया


शख्स के बारे में पता चला है वह पंजाब में कास्टिंग डायरेक्टर है और उसका नाम ओबेद अफरीदी (Obed Afridi) है। ओबेद ने उर्फी के आरोपों से इनकार किया। हमारे सहयोगी हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत में उन्होंने कहा कि वो बहस में नहीं पड़ना चाहते क्योंकि उर्फी के पास दिमाग नहीं है। ओबेद ने बताया कि उन्होंने पहले उर्फी के साथ काम किया हुआ है और पैसों को लेकर कुछ मामला था।

कास्टिंग डायरेक्टर का रिएक्शन


उर्फी द्वारा शेयर किए गए चैट के स्क्रीनशॉट पर ओबेद ने कहा, ‘यह फेक है। ना तो मेरा नाम दिख रहा है और ना ही नंबर। मैं उसके साथ बहस नहीं करना चाहता क्योंकि उसके पास दिमाग ही नहीं है। मुझे अपनी जिंदगी में शांति चाहिए। हमने पहले काम किया हुआ है और सबकुछ अच्छा था। पैसों को लेकर कुछ इश्यूज थे जिस वजह से उसने ये सब शुरू किया। मुझे अभी तक किसी से कोई कानूनी नोटिस नहीं मिला है।‘

उर्फी ने दर्ज कराई एफआईआर


इससे पहले उर्फी ने अपने पोस्ट में लिखा था, ‘मैंने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ पहली एफआईआर दर्ज कराई थी। 14 दिन बीत गए लेकिन अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया गया।‘ उर्फी ने बताया कि उन्हें दो साल से परेशान किया जा रहा है। तब उन्होंने पुलिस में शिकायत भी की थी। 
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper