Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss16 finale prediction as per trending Priyanka Chahar Choudhary may won the trophy

BB16: फिनाले का प्रीडिक्शन, पीछे रह जाएंगे शिव ठाकरे, इस कंटेस्टेंट का ट्रॉफी पर होगा कब्जा!

'बिग बॉस 12' का फिनाले अगले हफ्ते है। ऐसे में विनर को लेकर भी तमाम कयास लगाए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग के हिसाब से इस वक्त दो कंटेस्टेंट के बीच कांटे की टक्कर चल रही है।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSat, 4 Feb 2023 04:13 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 16 का यह आखिरी वीकेंड का वार है। अगले हफ्ते फिनाले है। जहां बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट अपना पूरा जोर लगा रहे हैं वहीं सोशल मीडिया पर उनके फैन ग्रुप भी अपने चहेते स्टार को जिताने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके हैं सुंबुल तौकीर खान एलिमिनेट हो गई हैं। उनके जाने के बाद अब शो में शिव ठाकरे, निम्रत कौर अहलूवालिया, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी और शालीन भनोट बचे हैं। अब इनमें से किसी एक के नाम ट्रॉफी होगी। 

क्या चल रहा ट्रेंड
सोशल मीडिया ट्रेंड देखें तो प्रियंका चाहर चौधरी के सपोर्ट में फैन्स “ARISING WINNER PRIYANKA” चला रहे हैं। आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बाद यह ट्रेंड सबसे तेजी से 1 मिलियन को पार कर गया है। पहले नंबर पर #AsimForTheWin है जिसने 53 मिनट लिए थे। वहीं #ChartbusterSid को 58 मिनट लगे थे। जबकि ARISING WINNER PRIYANKA को 2 घंटा 48 मिनट लगे।

 

कौन होगा विनर
ट्विटर हैंडल द खबरी ने बिग बॉस 16 के फिनाले का प्रीडिक्शन किया है और कंटेस्टेंट की रैकिंग बताई है। ट्वीट में प्रियंका चाहर चौधरी को विनर बताया गया है। शिव ठाकरे रनर अप रहेंगे। एमसी स्टैन सेकेंड रनर अप होंगे। अर्चना गौतम चौथे नंबर पर और पांचवें नंबर पर निम्रत कौर अहलूवालिया हैं। 

 

शो के मजबूत कंटेस्टेंट
प्रियंका और शिव बिग बॉस में पहले हफ्ते से मजबूत कंटेस्टेंट बनकर उभरे हैं। दोनों के बीच शुरुआत से कड़ा मुकाबला माना जा रहा है। शो में वो खुलकर अपना पक्ष रखते दिखे और हर मुद्दे पर उन्होंने स्टैंड लिया। यही वजह है कि उनका फाइनलिस्ट बनना तय माना जा रहा है। 
 

ऐप पर पढ़ें